scriptआज से पूरे शहर में हाई अलर्ट घोषित, आप पर नजर रखेंगे जवान | High alert declared in the bhopal city from today | Patrika News
भोपाल

आज से पूरे शहर में हाई अलर्ट घोषित, आप पर नजर रखेंगे जवान

पुलिस कमिश्नर ने लिया फीडबैक, आज से हाई अलर्टलाल परेड ग्राउंड में तैयार किया गया हेलीपैड….

भोपालAug 21, 2022 / 11:54 am

Astha Awasthi

photo1661062722.jpeg

High alert

भोपाल। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आज भोपाल आगमन के मद्देनजर हाई अलर्ट घोषित किया गया है। पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर ने अफसरों की बैठक लेकर सुरक्षा का फीडबैक लिया। शनिवार को एक बार फिर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर, एडीशनल पुलिस कमिश्नर सचिन अतुलकर के निर्देशन में एयरपोर्ट से लाल परेड मैदान एवं पुलिस अकादमी तक के रास्ते पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया। वीआइपी कारकेड के वाहनों को चलाकर ट्रैफिक मैनेजमेंट की बारीकियों को समझा गया। शाह अब 21 अगस्त की रात 11 बजे ही भोपाल आ रहे हैं। वे यहां सोमवार को 5 कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद रात को दिल्ली रवाना होंगे।

हेलीकॉप्टर से फटाफट जाएंगे

जहां-जहां से उनका काफिला गुजरेगा, वहां बहुमंजिला इमारतों से भी सुरक्षाकर्मी नजर रखेंगे। वीआइपी गेस्ट हाउस से कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर तक के मार्ग को चार सेक्टर में बांटा गया है। प्रत्येक सेक्टर में ड्यूटी पॉइंट पर जवान तैनात रहेंगे। वीआइपी रोड पर बड़े तालाब से भी जवान नजर रखेंगे। चारों सेक्टर में 53 ड्यूटी पॉइंट बनाए गए हैं। कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक के बाद शाह लाल परेड ग्राउंड स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे। यहां से वे हेलीकॉप्टर से बरखेड़ा बोंदर जाएंगे। फॉरेंसिक यूनिवर्सिटी के भूमिपूजन के बाद लाल परेड ग्राउंड आएंगे। यहां से रवींद्र भवन जाएंगे। इसके बाद विधानसभा में होने वाले कार्यक्रम में जाएंगे, फिर सीएम हाउस जाएंगे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8d5dbu

Hindi News / Bhopal / आज से पूरे शहर में हाई अलर्ट घोषित, आप पर नजर रखेंगे जवान

ट्रेंडिंग वीडियो