scriptसरकार की वादा खिलाफी के विरोध में काली होली मनाएंगे अतिथि शिक्षक | guest teacher protest with kali holi | Patrika News
भोपाल

सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में काली होली मनाएंगे अतिथि शिक्षक

– यादगार ए शाहजहानी पार्क पर जन सत्याग्रह कर रहे अतिथि शिक्षक होली के दिन भी करेंगे

भोपालMar 09, 2020 / 09:12 pm

praveen malviya

सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में काली होली मनाएंगे अतिथि शिक्षक

guest teacher protest

भोपाल. विधानसभा चुनाव के पहले दिए गए वचन को पूरा करवाने लिए यादगार ए शाहजहानी पार्क में जन सत्याग्रह कर रहे अतिथि शिक्षकों की होली भी प्रदर्शन स्थल पर ही मनेगी। सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में अतिथि शिक्षक मंगलवार को काली होली मनाएंगे।
अतिथि शिक्षक समन्वय समिति के बैनर तले अतिथि शिक्षक विगत 78 दिनों से जन सत्याग्रह कर रहे है। खुले मैदान में पूरी सर्दी गुजारने के बाद आज भी विषम परिस्थितियों में अपनी मांगों को मनवाने मैदान में डटे हैं। आज सत्याग्रह का नेतृत्व प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रशेखर राय, मयूरी चौरसिया, द्वारका प्रसाद तिवारी, देवेन्द्र शाक्य, फहीम सरफरोश, प्रीति चौबे, साधना व्यास और पुष्पा सविता ने किया।
प्रदर्शन में गाए होली गीत

मीडिया प्रभारी रविकांत गुप्ता ने डीपीआई में जाकर आरटीआई लगाकर संगठन की ओर से महत्वपूर्ण जानकारी मांगी है। संगठन के संस्थापक पी डी खेरवार और अनीता हरचंदानी ने आगामी योजना के बारे में अतिथि शिक्षकों को अवगत करवाया। दमोह जिले के अतिथि शिक्षकों ने उपस्थित होकर सत्याग्रह में होली के गीत गाकर सत्याग्रहियों का मनोरंजन किया।
प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह परिहार ने बताया है कि नौ मार्च को आयोग के साथ होने वाली बैठक आगामी 13 मार्च को होगी। सोमवार सुबह कर्मचारी आयोग पहुंचकर सदस्य वीरेंद्र खोंगल से मुलाकात की है। बैठक में अतिथि शिक्षकों के पदाधिकारी कर्मचारी आयोग के साथ बैठकर अतिथि शिक्षकों का भविष्य सुरक्षित करने नीति बनवाकर शासन को प्रस्ताव भिजवाएंगे। अतिथि शिक्षक मंगलवार को काली होली मनाकर मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री से मुलाक़ात की कोशिश करेंग

Hindi News / Bhopal / सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में काली होली मनाएंगे अतिथि शिक्षक

ट्रेंडिंग वीडियो