scriptपूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती: प्रदेश में मनाया जा रहा है सुशासन दिवस | Good Governance Day is being celebrated in the state | Patrika News
भोपाल

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती: प्रदेश में मनाया जा रहा है सुशासन दिवस

मंत्रालय में सुशासन दिवस मनाया गया

भोपालDec 25, 2020 / 10:31 am

Pawan Tiwari

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती: प्रदेश में मनाया जा रहा है सुशासन दिवस

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती: प्रदेश में मनाया जा रहा है सुशासन दिवस

भोपाल. पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती 25 दिसम्बर को प्रतिवर्ष की भांति सुशासन एवं सेवा दिवस के रूप में मनाई जा रही है। इस अवसर पर नरेला क्षेत्र के सभी चार नगर निगम जोनों में चिकित्सा शिक्षा व भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास मंत्री विश्वास कैलाश सारंग आयुष्मान भारत शिविरों का शुभारंभ करेंगे।
शिविरों में रहवासियों के नि:शुल्क आयुष्मान कार्ड बनाये जायेंगे। इस वर्ष 25 दिसंबर से आयुष्मान भारत कार्ड बनाने के लिए शिविरों का शुभारंभ किया जा रहा है। नरेला क्षेत्र के सभी नागरिक इन शिविरों का लाभ उठायें और शिविरों में पहुंचकर अपना कार्ड बनवायें।
कहां कितने बजे प्रोग्राम
12 ओल्ड सुभाष नगर में प्रातः 10 बजे, जोन 11 बाग दिलकुशा में प्रातः 10.30 बजे, जोन 10 चांदबड़ में दोपहर 12.30 बजे ओर जोन 17 हाउसिंग बोर्ड कालोनी करोंद में एक बजे आयुष्मान भारत शिविरों का शुभारंभ होगा।
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस के एक दिन पूर्व मंत्रालय में सुशासन दिवस मनाया गया। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मंत्रालय के सरदार वल्लभ भाई पटेल पार्क में अधिकारियों और कर्मचारियों को सुशासन दिवस की शपथ दिलाई। सुशासन के उच्चतम मापदंण्डो को स्थापित करने के लिये संकल्पित रहकर शासन को अधिक पारदर्शी,सहभागी,जनकल्याण केन्द्रित और जबावदेह बनाने के प्रयास करने का संकल्प दिलाया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ya976

Hindi News / Bhopal / पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती: प्रदेश में मनाया जा रहा है सुशासन दिवस

ट्रेंडिंग वीडियो