scriptरिश्ते फिर तार-तार, पिता ने की 13 साल की बेटी से ज्यादती की कोशिश | father tries to molest his 13 year old daughter | Patrika News
भोपाल

रिश्ते फिर तार-तार, पिता ने की 13 साल की बेटी से ज्यादती की कोशिश

दादी के साथ पुलिस में शिकायत करने पहुंची बेटी, बोली-पापा कहने में आती है घिन..

भोपालDec 31, 2020 / 05:51 pm

Shailendra Sharma

rape1.png

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी 13 साल की सगी बेटी से दुष्कर्म करने की कोशिश की। दादी के घर पहुंचने पर बेटी ने पिता की काली करतूत के बारे में दादी को बताया जिसके बाद बेटी और दादी थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बेटी की शिकायत पर कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

 

कलयुगी पिता की काली करतूत
8वीं क्लास में पढ़ने वाली 13 साल की बेटी ने पिता की काली करतूत का पुलिस के सामने खुलासा करते हुए बताया कि पिता ने उसे हाथ पैर दबाने के बहाने से अपने पास बुलाया था और फिर उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की। बाद में जब शाम को दादी घर लौटी तो बेटी ने दादी को पूरी घटना के बारे में बताया और पुलिस थाने पहुंची। बेटी ने ये भी कहा कि उसके पिता काफी गंदे हैं और उसे उन्हें पापा कहने में भी घिन आती है। बेटी की मां चार साल पहले ही पति को छोड़कर जा चुकी है । बेटी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

 

3 महीनों में रिश्तों को तार-तार करने वाला तीसरा मामला
बीते तीन महीनों के अंदर ये तीसरी बार है जब भोपाल में बाप-बेटी का रिश्ता तार तार हुआ है और कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ गलत हरकत की है या गलत हरकत करने की कोशिश की है। इससे पहले कोलार में एक पिता ने दिव्यांग बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। इसके बाद हबीबगंज इलाके में एक सौतेले पिता ने मासूम से कमरे में बंद कर ज्यादती की थी। तीनों ही मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

देखें वीडियो- साल के आखिरी दिन गैंगरेप से सनसनी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yer93

Hindi News / Bhopal / रिश्ते फिर तार-तार, पिता ने की 13 साल की बेटी से ज्यादती की कोशिश

ट्रेंडिंग वीडियो