scriptदुकानदारों से 500-500 की अड़ीबाजी कर रहा था नकली किन्नर, असली ने पकड़कर पीटा | Fake Kinnar Got Beaten By Original Kinnar video viral on social media | Patrika News
भोपाल

दुकानदारों से 500-500 की अड़ीबाजी कर रहा था नकली किन्नर, असली ने पकड़कर पीटा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नकली किन्नर की पिटाई का वीडियो, माफी मांगने पर छोड़ा

भोपालAug 04, 2022 / 04:42 pm

Shailendra Sharma

bhopal_kinner.jpg

भोपाल. भोपाल में नकली किन्नर की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक असली किन्नर नकली किन्नर को पकड़कर उसकी पिटाई करती नजर आ रही है। बताया गया है कि ये घटना मंगलवार दोपहर की है जब शहर के प्लेटिनम प्लाजा इलाके का है। जहां नकली किन्नर व्यापारियों से अड़ीबाजी कर 500-500 रुपए वसूल रहा था। जिसकी सूचना असली किन्नर को कुछ स्थानीय लोगों ने दी थी जिसने मौके पर पहुंचकर नकली किन्नर को अच्छा सबक सिखाया।

 

असली किन्नर ने पकड़ा नकली अड़ीबाज किन्नर
जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर को प्लेटिनम प्लाजा के पास एक किन्नर व्यापारी से बधाई मांग रहा था। वो सभी व्यापारियों से 500 रुपए की डिमांड करता था और जो भी दुकानदार इतने पैसे देने से मना करता तो उससे अड़ीबाजी व अभद्रता करने लगता। किन्नर की ये हरकत देख कुछ लोगों को उस पर शक हुआ जिसके बाद लोगों ने इलाके की असली किन्नर देवी को इसकी सूचना दी। कुछ देर में ही किन्नर देवी मौके पर पहुंची और वसूली कर रहे किन्नर को पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद असली किन्नर ने नकली किन्नर का राज खोला। जैसे ही असली किन्नर ने नकली किन्नर के बाल पकड़े तो उसकी बिग निकल गई। इसके बाद असली किन्नर ने नकली किन्नर की जमकर पिटाई भी की जिसका कुछ लोगों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें

पेट्रोल भरा रहे पति का पंप के बाहर इंतजार कर रही पत्नी को ट्रक ने कुचला, हालत गंभीर




पकड़ाते ही मांगने लगा माफी
नकली किन्नर बनकर अड़ीबाजी करने वाला युवक पकड़े जाने के बाद माफी मांगने लगा और फिर कभी ऐसी हरकत न करने की बात कहता रहा। युवक ने बताया कि वो ग्वालियर का रहने वाला है। जिसे माफी मांगने पर माफ कर भगा दिया गया। असली किन्नर देवी ने बताया कि इस तरह से नकली किन्नर बनकर कुछ लोग किन्नरों के नाम पर वसूली कर रहे हैं और असली किन्नरों को बदनाम कर रहे हैं।

Hindi News / Bhopal / दुकानदारों से 500-500 की अड़ीबाजी कर रहा था नकली किन्नर, असली ने पकड़कर पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो