scriptदेखें वीडियो : दिग्विजय सिंह ने खुद को बताया वायरस, गृहमंत्री बोले-भाजपा ने बनाई है कोरोना को खत्म करने की वैक्सीन | Digvijay Singh, Dr. Narottam Mishra, BJP-Congress, Corona Virus, Vacci | Patrika News
भोपाल

देखें वीडियो : दिग्विजय सिंह ने खुद को बताया वायरस, गृहमंत्री बोले-भाजपा ने बनाई है कोरोना को खत्म करने की वैक्सीन

एमपी के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को कांग्रेस का कोरोना वायरस करार दिया था, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि हां मैं भाजपा और संघ के लिए कोरोना वायरस ही हूं। अब मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है।
 

भोपालApr 27, 2023 / 01:15 pm

Subodh Tripathi

दिग्विजय सिंह ने खुद को बताया वायरस, गृहमंत्री बोले-भाजपा ने बनाई है कोरोना को खत्म करने की वैक्सीन

दिग्विजय सिंह ने खुद को बताया वायरस, गृहमंत्री बोले-भाजपा ने बनाई है कोरोना को खत्म करने की वैक्सीन

भोपाल. भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बीच एक बार फिर जुबानी जंग शुरू हो गई है। इस बार पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह अपने आप को भाजपा के लिए कोरोना वायरस बताया है, पूर्व सीएम के इस बयान पर गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि कोरोना वायरस को खत्म करने की वैक्सीन भी भाजपा ने बनाई है। भाजपा और कांग्रेस के बीच चल रही ये जंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

आपको बतादें कि हालही एमपी के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को कांग्रेस का कोरोना वायरस करार दिया था, उन्होंने कहा था कि कोरोना की उत्पत्ति चीन से हुई है, दिग्विजय सिंह को भी चीन में ही जन्म लेना था, इसके बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने तुलसी सिलावट के बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि हां मैं भाजपा और संघ के लिए कोरोना वायरस ही हूं।

 

सीएम दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए बयान पर अब मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है, उन्होंने मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर कहा कि-इतना तो तय हो गया कि हानिकारक है ये व्यक्ति, कोरोना तो चीन से आया था, खुद को कोरोना साबित कर दिया इन्होंने, इन्हें ये नहीं मालूम नहीं था कि भाजपा के लोगों ने मोदी जी ने वैक्सीन बनाई है, जिससे कोरोना का वायरस निष्क्रिय हो जाता है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन भी हमी लोगों के पास है, चिंता मत करो।

 

मध्यप्रदेश में चुनावी माहौल शुरू हो गया है, दोनों प्रमुख पार्टियों के साथ ही अन्य पार्टियां भी अपनी जमीनी पकड़ मजबूत करने में जुट गई है, पूर्व सीएम कांग्रेस की जड़े मजबूत करने में जुटे हैं, वहीं भाजपा भी अपने स्तर से पार्टी को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, इसी बीच भाजपा और कांग्रेस नेताओं में सोशल मीडिया पर भी आए दिन किसी न किसी विषय को लेकर जंग छिड़ जाती है, अब कोरोना वायरस की बात को लेकर जंग छिड़ी है।

Hindi News / Bhopal / देखें वीडियो : दिग्विजय सिंह ने खुद को बताया वायरस, गृहमंत्री बोले-भाजपा ने बनाई है कोरोना को खत्म करने की वैक्सीन

ट्रेंडिंग वीडियो