scriptश्राप देने वाली साध्वी को प्रत्याशी बनाया वो अहजर मसूद को श्राप क्यों नहीं देती?- दिग्विजय | digvijay singh controversial statement for sadhvi pragya thakur | Patrika News
भोपाल

श्राप देने वाली साध्वी को प्रत्याशी बनाया वो अहजर मसूद को श्राप क्यों नहीं देती?- दिग्विजय

श्राप देने वाली साध्वी को प्रत्याशी बनाया वो अहजर मसूद को श्राप क्यों नहीं देती?- दिग्विजय
बोले, आतंकियों को श्राप दो ताकि सर्जिकल स्ट्राइक की जरुरत नहीं पड़ेगी।
 

भोपालApr 28, 2019 / 07:58 am

Radhyshyam dangi

news

digvijay singh

भोपाल. कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने शनिवार को अशोका गार्डन की आम सभा में भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को मेरे खिलाफ कोई प्रत्याशी नहीं मिला तो साध्वी प्रज्ञा को एक दिन पहले सदस्यता दिलवाकर उतार दिया। अब वे मुझे आतंकी कहती है। कहती है मैंने हेमंत करकरे को श्राप दे दिया इसलिए मर गए।
यदि आपका श्राप इतना मजबूत हैं तो मसूद अजहर को श्राप दो, आतंकवादियों को श्राप दो , ताकि सर्जिकल स्ट्राइक की जरुरत ही नहीं पड़े। ऐसे लोगों से भोपाल का भला नहीं हो सकता है। उन्होंने यह भी गंभीर आरोप लगाया है कि मैं आपको सचेत करता हूं और अनुरोध करता हूं कि होशियार रहिए।
भाजपा किसी भी तरह की घटना करके हिंदू-मुसलमानों में विध्वंस कर सकती है। शांत रहिए, ये कुछ भी कर सकते हैं। देश सबका है। कभी ये लोग कहते हैं कि हिंदूओं एक हो जाओ, हिंदू धर्म खतरे में है। मैं कहता हूं कि साढ़े पांच सौ साल मुसलमानों का राज रहा, तब तो हमारे धर्म का कुछ नहीं बिगड़ा, 100 साल ईसाईयों का राज रहा, कुछ नहीं हुआ।
उन्होंने कहा कि ये केवल धर्म को बेचते हैं, दुरुपयोग करते हैं। चुनाव आते हैं तो राम याद आते हैं। दिग्विजय ने कहा कि भाजपा वालों ने नारा दिया है हर-हर मोदी घर-घर मोदी। अरे ये मोदी बैंकों के जरिए सभी के घरों में घुस रहा इसे बाहर निकालो। हमारे धर्म में हर हर महादेव करते हैं हम लोग, लेकिन भाजपा के लोगों ने हमारे धर्म को भी भ्रष्ट कर दिया। ऐसे व्यक्ति को जिसकी जुबान से कभी भलाई नहीं निकलती। रोज झूठ बोलता है।
फेंकू की ऐसी शोहरत कि विश्व में …

इस फेंकू, कौन है फेंकू? आजकल गूगल पर टाइप करो तो किसका फोटो आती है? विश्व में यह शोहरत इस बात की है कि इतना झूठा प्रधानमंत्री किसी देश का नहीं है। इतना झूठ बोलते हैं। आतंकवाद खत्म करने के बजाय आतंकवाद बढ़ रहा है। इतना बड़बोला हैं भाई अपना प्रधानमंत्री कि कहते हैं, मुझे चुनाव जीताओ मैं पातालकोट से भी आतंकियों को ढूंढ निकालूंगा।
अरे पुलवामा, पठानकोट के हमले के आतंवादियों को तो धरती पर से नहीं निकाल पाए अब पातालकोट से कैसे निकाल कर लाओगे। यह लोग पूरी तरह से असफल हुए हैं, इसलिए इन्हें बदलना चाहिए।

संजर को हजार रुपए के नोट की तरह रिजेक्ट कर दिया

– मामा 15 साल तक खुद की तनख्वाह बढ़वाता रहा, विधायकों की तनख्वाह बढ़वाता रहा, विधवाओं की पेंशन नहीं बढ़ाई। इसे हम बढ़ाकर 1 हजार रुपए करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे आलोक संजर पर दया आती है। जो व्यक्ति पौने चार लाख से जीते थे, ऐसे आलोक को पुराने एक हजार रुपए के नोट की तरह रिजेक्ट कर दिया।
मामाजी रेत ढूंढने निकले थे हेलिकॉप्टर से

भगवान भाजपा उम्मीदवार का भला करें, वह मुझे आतंकवादी कहते हैं। लेकिन वाकई में जो आतंकवादी हैं, उन्हें आतंकवाद नहीं कहती। भाजपा का आईटी सेल का अध्यक्ष धु्रव सक्सेना आईएसआई से पैसा लेकर पाक कि लिए जासूसी करता पकड़ा गया, उसे कुछ नहीं कहती। कोई प्रकरण मेरे खिलाफ नहीं मिलता हैं तो कहती है कि ये हिंदू विरोधी है, ये आतंकवादी है। मैं हिंदू हूं या नहीं इसका प्रमाण पत्र आपसे नहीं चाहिए।
जनता जानती है कि मैं आपसे बेहतर हिंदू हूं। कोई भाजपा का नेता बता दो जिसने नर्मदा परिक्रमा की हो। मामा ने हेलिकॉप्टर से यात्रा की थी। लोग कहते हैं, उन्होंने नर्मदा हेलिकॉप्टर से नर्मदा परिक्रमा नहीं की थी, रेता ढूंढ रहे थे कि रेता की खदान कहां अच्छी है।

Hindi News / Bhopal / श्राप देने वाली साध्वी को प्रत्याशी बनाया वो अहजर मसूद को श्राप क्यों नहीं देती?- दिग्विजय

ट्रेंडिंग वीडियो