scriptपटरी टूटने से मची अफरा-तफरी, खड़ी रही कई ट्रेनें, परेशान हुए हजारों यात्री | Delhi route closed due to breaking of train track in Bhopal | Patrika News
भोपाल

पटरी टूटने से मची अफरा-तफरी, खड़ी रही कई ट्रेनें, परेशान हुए हजारों यात्री

ट्रेन की पटरी टूट जाने के कारण हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

भोपालDec 14, 2022 / 11:36 am

Subodh Tripathi

पटरी टूटने से मची अफरा-तफरी, खड़ी रही कई ट्रेनें, परेशान हुए हजारों यात्री

पटरी टूटने से मची अफरा-तफरी, खड़ी रही कई ट्रेनें, परेशान हुए हजारों यात्री

भोपाल. अचानक ट्रेन की पटरी टूट जाने के कारण हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा, पटरी टूटने के कारण कई ट्रेनें घंटों तक खड़ी रही, कई टे्रनें स्टेशन पर तो कई ट्रेनों को स्टेशन के बाहर ही खड़े रहना पड़ा, देर रात जब पटरी को रिपयेर किया गया, इसके बाद ट्रेनें एक-एक कर आगे बढ़ी, तब जाकर कहीं यात्रियों ने चेन की सांस ली।

जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल में निशातपुरा से सूखी सेवनियां के बीच मंगलवार रात करीब 9.15 बजे अचानक ट्रेन की पटरी टूटने की जानकारी मिली, इस कारण दिल्ली जाने वाली कई ट्रेनों को रोक दिया गया, ऐसे में विशाखापट्टनम और तमिलनाडु एक्सप्रेस ट्रेन को प्लेटफार्म क्रमांक 2 और 3 पर खड़ा किया गया, वहीं गोवा और पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन को इटारसी के समीप आउटर पर खड़ा किया गया, इस प्रकार जहां जो ट्रेन थी, वहीं उन ट्रेनों को खड़ा कर दिया गया, इसी प्रकार बेंगलुरू नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस को भी डाउन लाइन पर भोपाल के समीप खड़ा किया था। जिससे सभी ट्रेनों में सवार हजारों यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें : शादी की खुशी में चली आतिशबाजी, एक रॉकेट से लगी भीषण आग

एक घंटे में जाकर रिपयेर हुई पटरी

ट्रेन की पटरी करीब एक घंटे की ताबड़तोड़ मेहनत के बाद रिपयेर हुई, करीब 10.55 पर पटरी ठीक होने के बाद फिर एक एक कर ट्रेनों को पटरी से निकाला गया, तब तक कई ट्रेनें तो डेढ़ से दो घंटे तक लेट हो चुकी थी, ट्रेनों के लेट होने के कारण यात्री अपने अपने शहर भी देरी से पहुंचे।

Hindi News/ Bhopal / पटरी टूटने से मची अफरा-तफरी, खड़ी रही कई ट्रेनें, परेशान हुए हजारों यात्री

ट्रेंडिंग वीडियो