scriptइस्तीफे की अटकलों के बीच कांग्रेस नेता के.के मिश्रा का बड़ा बयान, बोले- …मैं नहीं डरूंगा | Congress leader KK Mishra big statement between Amid resignation speculations | Patrika News
भोपाल

इस्तीफे की अटकलों के बीच कांग्रेस नेता के.के मिश्रा का बड़ा बयान, बोले- …मैं नहीं डरूंगा

मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के मिश्रा के पार्टी से इस्तीफे की खबरों को लेकर प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। फिलहाल, लंबे असमंजस के बाद अब खुद कांग्रेस नेता के.के मिश्रा ने स्थितियों को स्पष्ट कर दिया है।

भोपालFeb 26, 2024 / 07:55 pm

Faiz

news

इस्तीफे की अटकलों के बीच कांग्रेस नेता के.के मिश्रा का बड़ा बयान, बोले- …मैं नहीं डरूंगा

लोकसभा चुनाव से पहले एक तरफ जहां कांग्रेस के कई बड़े-छोटे नेताओं का पार्टी से इस्तीफादेकर भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के भी पार्टी से इस्तीफा देने की अटकलों का बाजार गर्म है। हालही में कांग्रेस को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और दिग्गज नेता कमलनाथ के पार्टी से इस्तीफा देने की भ्रामक जानकारियों से गर्म हुआ राजनीतिक बाजार अभी शांत हुआ ही है कि, अब मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के मिश्रा के पार्टी से इस्तीफे की खबरों को लेकर प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। फिलहाल, लंबे असमंजस के बाद अब खुद कांग्रेस नेता के.के मिश्रा ने स्थितियों को स्पष्ट कर दिया है।

 

दरअसल, मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के मिश्रा ने खुद ही अपने इस्तीफे की ख़बरों का खंडन कर दिया है। यही नहीं, उन्होंने इसे अपने खिलाफ षड्यंत्र बता दिया है। बता दें कि, इस संबंध में के.के मिश्रा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘कतिपय मित्र एक सुनियोजित रणनीति के तहत कांग्रेस पार्टी से मेरे इस्तीफे की खबरें चलवा रहे रहें हैं जो महज़ एक षड्यंत्र ही है।

 

यह भी पढ़ें- अचानक बदला मौसम, आंधी तूफान और ओलावृष्टि के साथ भारी बारिश का अलर्ट जारी


के.के बोले- …मैं नहीं डरूंगा

https://twitter.com/jitupatwari?ref_src=twsrc%5Etfw

केके मिश्रा ने आगे लिखा कि, मेरा जन्म संघर्ष और कांग्रेस पार्टी रूपी मां की कोख से हुआ है। जीतू पटवारी हमारे नेता हैं। उनके नेतृत्व में हम सभी भाजपा से सीधा संघर्ष करेंगे। मैं कभी भी भाजपा, ED, IT, CBI आदि से न कभी डरा हूं, न डरूंगा। ऐसे सभी मित्रों को ईश्वर सद्बुद्धि प्रदान करे।

 

यह भी पढ़ें- Pankaj Udhas Death: मशहूर गजल गायक पंकज उधास का निधन, CM मोहन ने जताया दुख


सुबह से उड़ने लगी थीं ये खबरें

आपको बता दें कि सोमवार सुबह से ही कांग्रेस नेता के.के मिश्रा के इस्तीफे से जुड़ी खबरों ने प्रदेश की राजनीति गर्मा दी थी। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहा था कि लंबे समय से पार्टी के लिए काम कर रहा था। कांग्रेस के प्रदेश स्तर के कई पदों पर काम भी किया, अब दूसरों को भी संगठन में मौका मिलना चाहिए। उन्होंने इस्तीफे के ठोस कारणों का खुलासा नहीं किया था। इसी बीच अफवाहें ये भी उड़ीं कि, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से कमलनाथ को हटाने और जीतू पटवारी को जवाबदारी सौंपने के बाद संगठन के बहुत सारे दिग्गज नेता नाराज हैं। हालांकि, इस मामले में अब खुद के.के मिश्रा ने अपने इस्तीफे की ख़बरों का पूरी तरह से खंडन कर दिया है।

Hindi News/ Bhopal / इस्तीफे की अटकलों के बीच कांग्रेस नेता के.के मिश्रा का बड़ा बयान, बोले- …मैं नहीं डरूंगा

ट्रेंडिंग वीडियो