scriptजब सीएम मोहन ने बुजुर्ग महिला से कहा- अभी तो आप जवान हो, पेंशन की क्या टेंशन, देखें Video | CM Mohan told elder woman you are still young why worry about pension MP News see video | Patrika News
भोपाल

जब सीएम मोहन ने बुजुर्ग महिला से कहा- अभी तो आप जवान हो, पेंशन की क्या टेंशन, देखें Video

MP News : प्रभा बाई भोपाल के चिनार पार्क में काम करती है। सीएम मोहन ने उनसे पूछा- आपको कितनी सैलरी मिलती है। इसपर प्रभा बाई ने जवाब दिया ’23 हजार। लेकिन, उसमें परिवार खर्च पूरा नहीं होता। पक्के में कर दो, ताकि पेंशन मिलती रहे। इसपर सीएम मोहन ने महिला को परमानेंट इम्प्लाई करने का आश्वासन दिया।

भोपालOct 20, 2024 / 10:32 am

Faiz

MP News
वीडियो जर्नलिस्ट, सुभाष ठाकुर

MP News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रविंद्र भवन में लोक निर्माण से लोक कल्याण कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम में केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी शामिल हुए। कार्यक्रम की शुरुआत से पहले रविंद्र भवन परिसर में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। दरअसल, कार्यक्रम में एक बुजुर्ग महिला ने सीएम मोहन के सामने ऐसी डिमांड रख दी, जिसका सीएम द्वारा जवाब देने के बाद मौके पर हंसी ठहाके लग गए।
कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव रविंद्र भवन के परिसर पहुंचे ही थे कि यहां पहले से इंतजार में खड़ी एक बुजुर्ग महिला ने सीएम के सामने अपने घर की व्यथा रखते हुए कहा कि, वो शहर के चिनार पार्क में सफाई का काम करती है। उसका वेतन इतना नहीं कि, उसमें उसके परिवार का गुजारा हो सके। इसपर सीएम मोहन ने बुजुर्ग महिला से पूछा कि अभी आपको कितनी सैलरी मिलती है तो प्रभा बाई ने जवाब दिया- 23 हजार। प्रभा बाई ने साथ ही ये भी कहा कि अब नौकरी में पक्के में कर दो तो बचे कुछ दिनों में पेंशन मिलती रहे। इसपर सीएम मोहन ने हंसते हुए तपाक से जवाब दिया कि ‘आप तो अभी जवान हो, पेंशन की टेंशन क्यों ले रही हो।’ सीएम मोहन को हंसते देख मौके पर मौजूद महिला समेत अन्य लोग भी जमकर हंस पड़े।

सीएम मोहान का बड़ा ऐलान

बता दें कि केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हैं। रवीन्द्र भवन में आयोजित कार्यक्रम में वो शामिल हुए। केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की उपस्थिति में यहां ‘सड़क और पुल निर्माण में नवीनतम प्रवृत्तियों और तकनीकों’ विषय पर आधारित दो दिवसीय सेमिनार का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने बड़ा ऐलान किया।
यह भी पढ़ें- Pataka Factory Blast : रातभर चला रेस्क्यू ऑपरेशन, 18 घंटे बाद मलबे में दबे मिले मां-बेटी के शव

नई तकनीक के साथ एमपी कर रहा विकास- सीएम

नितिन गडकरी की मौजूदगी में सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश, नई तकनीक के साथ विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। प्रदेश में इंफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। यहां गुणवत्तापूर्ण सड़कों का निर्माण किया जा रहा है।प्रदेश की उन्नति से जुड़े इस कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने अहम घोषणा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश को जल्द ही 25 हजार करोड़ रुपए की नई सौगात मिलने वाली है। इसके लिए उन्होंने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Hindi News / Bhopal / जब सीएम मोहन ने बुजुर्ग महिला से कहा- अभी तो आप जवान हो, पेंशन की क्या टेंशन, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो