scriptस्ट्रीट डॉग के तीन बच्चों पर बेरहमी से कार चढ़ाई, दो की मौत | Car crushed three children of street dog | Patrika News
भोपाल

स्ट्रीट डॉग के तीन बच्चों पर बेरहमी से कार चढ़ाई, दो की मौत

भोपाल में फिर पशु क्रूरता का मामला….। पुलिस ने दर्ज की एक और शिकायत….।

भोपालJan 09, 2023 / 03:16 pm

Manish Gite

dog

dog

भोपाल। मध्यप्रदेश में स्ट्रीट डॉग को जलाने और उन पर बेरहमी के मामले कम नहीं हो रहे हैं। भोपाल में ही एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक कार चालक ने सड़क पर खेल रहे स्ट्रीट डॉग के तीन बच्चों को कुचल दिया। इस घटना में दो पिल्लों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। उसका पेर टूटा हुआ है। यह खबर जैसे ही डाग लवर को लगी तो वे सीसीटीवी फुटेज निकालकर थाने पहुंच गई। अब पुलिस कार चालक को ढूंढ रही है।

भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में रविवार को पशुक्रूरता का मामला सामने आया है। इस घटना में एक कार चालक अपनी कार से स्ट्रीट डाग के तीन बच्चों को कुचलते हुए निकल गया। इसमें दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल है।

अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक हर्षवर्धन नगर निवासी बीना श्रीवास्तव (45) पशु प्रेमी हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत की है कि रविवार शाम को उन्हें किसी ने सूचना दी थी कि ग्रीन पार्क सिटी में रहने वाले एक सख्स ने स्ट्रीट डाग के तीन बच्चों पर अपनी कार चढ़ा दी। वह मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि दो बच्चे तो बुरी तरह से कुचले हुए हैं, वो मर चुके हैं। जबकि एक बच्चे का पैर टूट गया था।

श्रीवास्तव ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज लोगों से मांगे और थाने पहुंच गई। पुलिस ने बीना श्रीवास्तव की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। श्रीवास्तव के मुताबिक लोगों ने उन्हें बताया था कि कार चालक पहले भी स्ट्रीट डाग पर क्रूरता कर चुका है।

 

कुत्तों को जलाने वाले नहीं मिले

इधर, एमपी नगर थाना क्षेत्र में 5 दिसंबर को चिनार पार्क के पास कुत्ते को जहर देकर उसके तीन बच्चों को जला दिया था। इस मामले में पुलिस ने 25 दिन बाद खात्मा लगा दिया। जहांगीराबाद क्षेत्र जेल रोड स्थित पशु चिकित्सालय में बाउंड्रीवाल के पास कुत्ते के दो बच्चों के अधजले शव मिलने के मामले में भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

https://youtu.be/c6fn3hW8Cpw

Hindi News/ Bhopal / स्ट्रीट डॉग के तीन बच्चों पर बेरहमी से कार चढ़ाई, दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो