scriptविक्रांत भूरिया के इस्तीफे पर भाजपा का तंज, बोले- इस हिसाब से तो कमलनाथ को इस्तीफा देना चाहिए | BJP taunt on Vikrant Bhuria resignation from mp youth congress president post narendra saluja said Kamal Nath should resign | Patrika News
भोपाल

विक्रांत भूरिया के इस्तीफे पर भाजपा का तंज, बोले- इस हिसाब से तो कमलनाथ को इस्तीफा देना चाहिए

नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा- जो कारण बताया गया उस हिसाब से तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बेटे को स्टार प्रचारक पद से इस्तीफा देना चाहिए।

भोपालApr 10, 2024 / 08:21 am

Faiz

politics heat on vikrant bhuriya resignation

विक्रांत भूरिया के इस्तीफे पर भाजपा का तंज, बोले- इस हिसाब से तो कमलनाथ को इस्तीफा देना चाहिए

चुनावी माहौल के बीच मंगलवार को विक्रांत भूरिया के प्रदेश के युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के मामले में अब राजनीति शुरु हो गई है। भाजपा ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसने शुरु कर दिए हैं। बीजेपी का तो ये तक दावा है कि विक्रांत ने इस्तीफा नहीं दिया है, बल्कि उन्हें पद से हटाया गया है। इस मामले में मध्य प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस के दिग्गजों पर तंज कसा है। सलूजा का कहना है कि जो कारण बताया गया उस हिसाब से तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बेटे को स्टार प्रचारक पद से ही हटा देना चाहिए।

भाजपा नेता नरेंद्र सलूजा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि जो कारण बता कर विक्रांत भूरिया को मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटाया गया है, उस कारण के हिसाब से तो कमलनाथ को पूरा समय अपने पुत्र नकुलनाथ के चुनाव में लगे होने एवं जयवर्धन सिंह को भी पूरा समय अपने पिता दिग्विजय सिंह के चुनाव में लगे होने के कारण पार्टी के स्टार प्रचारक के पद से तत्काल हटाना चाहिए। लेकिन ऐसा होगा नहीं क्योंकि विक्रांत भूरिया आदिवासी वर्ग से आते है।

 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी का अलग अंदाज : काफिला रुकवाकर महिलाओं के साथ जंगल में बीना महुआ, टेस्ट भी किया, VIDEO

 

 

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1777687998840369600?ref_src=twsrc%5Etfw

 

 

आपको बता दें कि मंगलवार को यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने अपने पद से इस्तीफा दिया था। उन्होंने इस संबंध में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी को पत्र लिखकर पद से इस्तीफा देने का कारण बताते हुए कहा था उनके पिता कांतिलाल भूरिया के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार में ज्यादा से ज्यादा समय देना चाहते हैं, जिसके चलते वो युवा कांग्रेस के पद की जिम्मेदारी नहीं निभा पा रहे। ऐसे में वो इस पद से इस्तीफा देने के इच्छुक हैं। इधर, कांग्रेस आलाकमान से तत्काल ही इस्तीफा मंजूर कर लिया गया। साथ ही पार्टी हाईकमान ने कुछ ही देर में मितेंद्र सिंह को मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस का नया अध्यक्ष नियुक्त कर दिया।

Hindi News/ Bhopal / विक्रांत भूरिया के इस्तीफे पर भाजपा का तंज, बोले- इस हिसाब से तो कमलनाथ को इस्तीफा देना चाहिए

ट्रेंडिंग वीडियो