scriptसीएम शिवराज की अपील, बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को फांसी मिले | Appeal of CM Shivraj, those who raped daughters get hanged | Patrika News
भोपाल

सीएम शिवराज की अपील, बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को फांसी मिले

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुजरात के सीएम से फोन में बात करते हुए कहा कि रेप कांड के आरोपी को फांसी की सजा होनी चाहिए।

भोपालJan 29, 2021 / 10:31 am

Pawan Tiwari

सीएम शिवराज की अपील, बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को फांसी मिले

सीएम शिवराज की अपील, बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को फांसी मिले

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सख्त तेवर एक बार फिर से दिखाई दिए हैं। उन्होंने कहा कि बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुजरात के सीएम से फोन में बात करते हुए कहा कि रेप कांड के आरोपी को फांसी की सजा होनी चाहिए।
क्या है मामला
दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने झाबुआ ज़िले की निवासी एक बेटी के साथ गुजरात के मोरवी में हुई दरिंदगी की घटना को दुखद और घृणित बताया है। उन्होंने घटना के संदर्भ में बेटी के पिता से बात की मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि दुख की इस घड़ी में वे उनके साथ हैं। उन्होंने परिवार को ढांढस बंधाया और कहा कि परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी। अभी परिवार को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मंजूर की गई है।
गुजरात के सीएम से की बात
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना के संदर्भ में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से बात की और अपराधी को फांसी से कम सजा न हो, इस दिशा में कड़ी कार्यवाई करने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार ने ऐसी दरिंदगी करने वाले अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के स्थाई निर्देश दिए हैं। इस संबंध में कानूनों को भी सख्त बनाने की पहल हुई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yyqjj

Hindi News / Bhopal / सीएम शिवराज की अपील, बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को फांसी मिले

ट्रेंडिंग वीडियो