scriptखत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ पवन सिंह का नया गाना White White Lahanga; 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा VIDEO | Pawan Singh New Song White White Lahanga | Patrika News
भोजपुरी

खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ पवन सिंह का नया गाना White White Lahanga; 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा VIDEO

पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘White White Lahanga’ होली में रंग जमाने के लिए रिलीज हो चुका है. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं. गाने को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है.

Mar 06, 2022 / 05:52 pm

Vandana Saini

pawan_singh_song.jpg

खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ पवन सिंह का नया गाना White White Lahanga

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार और सिंगर पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘White White Lahanga’ जो होली पर आधारित है रिलीज हो गया है. गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. गाने को बेहद देखा जा रहा है. गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं. गाने में सभी होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. गाने के बोलों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में सभी अपनी मस्ती में नजर आ रहे हैं. गाने पर 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
साथ ही गाने के वीडियो पर अच्छे-खासे लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. होली का समय नजदीक आ रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी के सभी बड़े सिंगर्स के होली पर आधारित गाने रिलीज हो रहे हैं. वहीं अगर पवन सिंह के बारे में बात करें तो जब भी पवन सिंह का गाना रिलीज होता है धूम मच जाती है. उनके गाने देश के साथ-साथ विदेशी फैन भी सुनना पसंद करते हैं. पवन सिंह की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. पवन सिंह के इस गाने के बारे में बात करें तो इसको खुद पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है.
यह भी पढ़ें

‘पापा ने चना बेंचकर मुझे पैसा दिया था’, जब लाइव इंटरव्यू में रो पड़े खेसारी लाल यादव

pawan_singh.jpg
गाने के बोल अजय बचन ने लिखे हैं. गाने को कंपोज और म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. गाने में पवन सिंह स्मृति सिन्हा को रंग लगाने की बात कर रहे हैं, वहीं स्मृति सिन्हा भी उन्हें खुद पर रंग डालने से मना कर रही है, क्योंकि उन्होंने व्हाइट लहंगा पहना होता है. गाने में आपको दोनों के बीच शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री भी देखने के लिए मिल रही है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह के गाने आए दिन रिलीज होते हैं, जिनका इंतजार फैंस को हमेशा रहता है. उनके गाने अक्सर ही ट्रेंडिंग बने रहते हैं.
pawan_song.jpg
इसके अलावा भी उनके पुराने गाने यूट्यूब पर छाए रहते हैं. पवन सिंह का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स में गिने जाते हैं. इसके अलावा यूपी से लेकर बिहार तक फैंस के ऊपर पवन सिंह के गाने की अच्छी पकड़ बनी हुई है. ऐसे में पवन सिंह के भोजपुरी होली गाने भी दर्शकों के बीच धमाल मचाते हैं. बता दें कि पवन सिंह एक भोजपुरी इंडस्ट्री के गायक और अभिनेता हैं. पवन सिंह का जन्म आरा, बिहार के जोकहरी में हुआ था. उन्होंने ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘भोजपुरिया राजा’ जैसी बड़ी और हिट फिल्मों काम किया है.

VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News / Entertainment / Bhojpuri / खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ पवन सिंह का नया गाना White White Lahanga; 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो