scriptमतदान की गोपनीयता भंग : 12 दिन बाद वायरल हुआ फर्जी वोटिंग कराने का वीडियो | Voting secrecy breached Video of fake voting went viral after 12 days in ater assembly seat bhind | Patrika News
भिंड

मतदान की गोपनीयता भंग : 12 दिन बाद वायरल हुआ फर्जी वोटिंग कराने का वीडियो

– मतदान की गोपनीयता भंग होने का वीडियो- 12 दिन बाद सोशल मीडिया पर हुआ वायरल- बदमाशों ने कराई थी बूथ पर फर्जी वोटिंग- मतदान केंद्र में लगे सीसीटीवी में कैद हुई घटना

भिंडNov 30, 2023 / 04:37 pm

Faiz

news

मतदान की गोपनीयता भंग : 12 दिन बाद वायरल हुआ फर्जी वोटिंग कराने का वीडियो

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में मतदान की गोपनीयता भंग होने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब सोशल मीडिया पर मतदान के 12 दिन बाद फर्जी वोटिंग कराने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बदमाशों ने एक एक महिला को पोलिंग बूथ में ले जाकर फर्जी वोटिंग कराई है। मतदान की गोपनीयता भंग होने का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने इस मामले की शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से कर दी है। हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि पत्रिका.कॉम नहीं करता।


वायरल वीडियो में मतदान कक्ष में मतदाताओं के साथ एक व्यक्ति बार-बार ईवीएम मशीन के पास जाकर मतदाताओं से मतदान कराता दिख रहा है। वीडियो में मतदान की गोपनीयता भंग होती साफ नजर आ रही है। पोलिंग पार्टी द्वारा भी इस हरकत का कोई विरोध या शिकायत नहीं की गई है। इस पूरे मामले में मतदान कर्मचारियों की भूमिका भी संदिग्ध दिख रही है। मतदान की गोपनीयता भंग कर रहे व्यक्ति को रोका नहीं गया।

 

यह भी पढ़ें- VIDEO : जुआरियों को छुड़ाने थाने पहुंचे भाजपा नेता, अब राजनीतिक दबाव में पुलिस ने साधी चुप्पी


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

https://youtu.be/sqTlqLDKW9M

मामला भिंड की अटेर विधानसभा अंतर्गत मतदान केंद नंबर-11 खड़ित और मतदान केंद्र नंबर-12 खड़ित का है। वायरल वीडियो को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमने अबतक वीडियो देखा नहीं है, देखने के बाद उचित कार्रवाई कर सकेंगे। मतदान केंद्र पर मतदान कक्ष के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना कैद हो गई है।

Hindi News/ Bhind / मतदान की गोपनीयता भंग : 12 दिन बाद वायरल हुआ फर्जी वोटिंग कराने का वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो