scriptबड़ी खबर : ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को कुचला, तीन की मौके पर मौत | three dead in road accident in bhind today | Patrika News
भिंड

बड़ी खबर : ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को कुचला, तीन की मौके पर मौत

महिला व बालिकाओं को घर छोडऩे जा रहा था बाइक सवार, एक बालिका ग्वालियर रेफर

भिंडNov 15, 2019 / 02:54 pm

monu sahu

three dead in road accident in bhind

ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को कुचला, तीन की मौके पर मौत

भिण्ड। मध्यप्रदेश के चंबल जिले के भिण्ड थाना क्षेत्र के सालमपुरा के निकट गोहद मार्ग पर गुरुवार-शुक्रवार की रात को एक भूसे से भरे अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन की मौत हो गई। जिसमें एक 12 वर्षीय बालिका और 40 वर्षीय महिला के अलावा 28 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 13 वर्षीय बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे ग्वालियर के लिए रेफर किया गया है।
बहन के रिश्ते से नाखुश भाई ने उठाया ऐसा कदम, रेलवे स्टेशन पर मच गया हड़कंप

पुलिस के मुताबिक राजा बेटी पत्नी सीता प्रसाद धानुक निवासी तकिया मोहल्ला मो, अपने साथ पड़ोस में रहने वाली 12 वर्षीय आसमा पुत्री इस्लाम खान और तमन्ना पुत्री नत्थू खां को पूड़ी बेलने के लिए ग्राम बाणगंगा का पुरा में आयोजित मृत्यु भोज समारोह में गई थी।
मेरे पास जीने का कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है बच्चों, मुझे माफ करना

कार्यक्रम के समापन उपरांत धर्मेंद्र सिंह कुशवाह पुत्र पूरन सिंह कुशवाह निवासी बानगंगा का पूरा दो बालिकाओं और महिलाओं को लेकर बाइक से उनके घर छोडऩे के लिए जा रहा था तभी पीछे से अनियंत्रित गति में आ रहे भूसे से भरे ट्रैक्टर के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।
प्रदेश से है गांधी की हत्या का कनेक्शन, इस पिस्टल से चलाई थी नाथूराम गोडसे ने गोली

हादसे में आसमा और राजा बेटी के अलावा बाइक सवार युवक धर्मेंद्र सिंह कुशवाह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तमन्ना को ग्वालियर के लिए रेफर किया गया है। हादसे के दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई है पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है
कांग्रेस विधायक ने बच्चों को दिया ‘ज्ञान’, पृथ्वीराज चौहान को बताया शराबी

three dead in road accident in bhind
रो रोकर बुरा हाल
भिण्ड थाना क्षेत्र के सालमपुरा के निकट गोहद मार्ग पर हुए सड़क हादसे में एक साथ तीन लोगों की मौत के बाद इन सभी के घर पर मातम पसरा हुआ है। तीनों के ही परिजन बार बार यही कह रहे है कि ट्रैक्टर वाले की लापरवाही से जान गई है। इन सभी मृतक के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।

Hindi News / Bhind / बड़ी खबर : ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को कुचला, तीन की मौके पर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो