scriptपत्नी से अवैध संबंध का शक : कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या, थाने पहुंचा तो पुलिस भी रह गई दंग | Suspicion of illegal relation with his wife husband murdered | Patrika News
भिंड

पत्नी से अवैध संबंध का शक : कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या, थाने पहुंचा तो पुलिस भी रह गई दंग

युवक को कुल्हाड़ी से काटकर मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी ने खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया।

भिंडApr 20, 2023 / 09:44 am

Faiz

News

पत्नी से अवैध संबंध का शक : कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या, थाने पहुंचा तो पुलिस भी रह गई दंग

प्रदेश के भिंड में पत्नी से अवैध संबंध के शक में एक युवक की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। बता दें कि, मामला जिले के अंतर्गत आने वाले गोहद इलाके का है, जहां युवक को कुल्हाड़ी से काटकर मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी ने खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया। पुलिस ने आरोपी द्वारा बताए आधार पर शव भी बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने युवक को बहाने से अपने घर बुलाया, फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

बता दें कि, मालनपुर थाना इलाके अंतर्गत आने वाले मनोहरपुरा गांव के निवासी गजेंद्र जाटव फ़ैक्टरी में काम करता था। यह फैक्ट्री मालनपुर गांव में ही स्थित है। गजेंद्र की पत्नी विनीता की बुधवार को तबीयत खराब हो गई, जिसे वो डॉक्टर को दिखाने ग्वालियर ले गया, तभी रास्ते में उसे एक कॉल आया जो, गोहद इलाक़े के गडरौली गांव के रहने वाले उसके साले चंद्रेश के साढ़ू संतोष जाटव का था। संतोष ने अपने भतीजे की नौकरी के लिए फॉर्म पर साइन करने के लिए फ़ोन किया था। इसके बाद गजेंद्र पत्नी को गांव रवाना कर खुद गडरोली चला गया। वो घर तो वापस नहीं आया, लेकिन गडरोली के एक खेत में उसकी लाश पड़ी मिली।

 

यह भी पढ़ें- अब से बिजली बिल जमा करने के लिए लगना होगा लाइन में, बंद हुई ये डिजिटल सुविधा

 

पहले पिलाई शराब फिर कुल्हाड़ी से काटकर ले ली जान

News

गजेंद्र की हत्या संतोष जाटव ने की है। उसने खुद पुलिस को बताया कि उसने शक के बिना पर साढ़ू चंद्रेश और उसके जीजा गजेंद्र के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं, इसलिए वो उसने गजेंद्र को नौकरी के कागजातों पर साइन करने के बहाने अपने गांव बुलाकर शराब पिलाई, फिर टहलने के बहाने गांव के बाहर खेत पर ले जाकर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। इससे बाद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

 

यह भी पढ़ें- आपस में भिड़े दो समुदाय, लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ता देख पुलिस ने भीड़ पर भांजी लाठियां, VIDEO


मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले को लेकर गोहद थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा का कहना है कि, पुलिस को नरेश जाटव की तरफ से संतोष जाटव की शिकायत मिली है। आरोपी ने पत्नी के अवैध संबंध के शक में गजेंद्र को पहले शराब पिलाई और फिर खेत में ले जाकर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने संतोष जाटव पर हत्या की धारा 302 का मामला दर्ज कर उसे सलाख़ों के पीछे भेज दिया है। फिलहाल, मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Hindi News / Bhind / पत्नी से अवैध संबंध का शक : कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या, थाने पहुंचा तो पुलिस भी रह गई दंग

ट्रेंडिंग वीडियो