scriptएमपी में गर्लफ्रेंड के घर में प्रेमी की हत्या, बीवी-बच्चों को घर पर सोता छोड़ गया था | mp news, Bhind, young man, lover, came, meet, girlfriend, night, girldfriend house, married lover, family, beaten, death | Patrika News
भिंड

एमपी में गर्लफ्रेंड के घर में प्रेमी की हत्या, बीवी-बच्चों को घर पर सोता छोड़ गया था

mp news: शादीशुदा युवक रात में गर्लफ्रेंड से उसके घर पर मिलने गया था, लड़की के परिजन ने पकड़कर इतना पीटा की हो गई मौत..।

भिंडSep 01, 2024 / 09:19 pm

Shailendra Sharma

bhind
mp news: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए रात में उसके घर पहुंचे प्रेमी युवक को परिजन ने इतनी बेरहमी से पीटा की उसकी मौत हो गई। घटना के एक घंटे बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जो कि उस युवती के पिता व चाचा हैं जिससे मिलने प्रेमी युवक पहुंचा था। पता चला है कि मृतक पहले से शादी शुदा था और उसकी दो मासूम बेटियां भी हैं।

रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक

घटना भिंड जिले के मिहोना थाना इलाके के चांदोख पंचायत के लेन का पुरा की है। जहां लहार के साकेत नगर वार्ड के रहने वाले जितेन्द्र उर्फ जीतू बघेल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जीतू के बड़े भाई उपेन्द्र पाल ने बताया कि जीतू बीती रात किसी से फोन पर जोर जोर से बात कर रहा था। वो उससे कुछ पूछ पाते उससे पहले ही वो बाइक लेकर निकल गया। उन्होंने पीछा किया तो देखा कि वो लेन का पुरा में एक घर में घुसा था। जहां लड़की के कमरे में जीतू को उसके पिता व चाचाओं ने घेर लिया था। उसने भागने की कोशिश भी की लेकिन लड़की के परिजन ने उसे पकड़ लिया और बेरहमी से उसकी पिटाई जिससे वो बेहोश हो गया। घटना का पता चलते ही जब पुलिस पहुंची तो जीतू बोल रहा था, पुलिस ने उसे पानी पिलाया और उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

बीवी के हाथ में शॉपिंग बैग देख पति को आया गुस्सा, आगे हुआ ये…


bhind news

दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मृतक जीतू पहले से शादीशुदा था उसके बड़े भाई ने बताया कि जीतू की तीन साल पहले शादी हुई थी और उसकी एक दो साल व दूसरी एक साल की बेटी भी है। दो साल पहले जीतू गाय खरीदने के लिए लेन का पुरा गया था जहां उसने पहली बार युवती को देखा और पसंद करने लगा। इसके बाद उनके बीच प्रेम प्रसंग हो गया था। आरोपी के पड़ोसियों ने पत्रिका को बताया कि युवती ने जीतू को घर आने से मना किया था, लेकिन जीतू जबरन आ गया और कमरे में उससे झगड़ा कर रहा था। तभी पिता व चाचा जाग गए और उसे पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें

240 रूपए लेकर कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा एमपी का युवक, 50 लाख जीतकर लौटा


तीनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने जीतू को पीटने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके नाम हनुमंत पाल, बलवंत पाल और दीपक पाल हैं। एसपी भिंड डॉ. असित कुमार ने बताया कि युवक घर में घुसा था। परिजन ने उसे पकड़कर मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हुआ है। आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Bhind / एमपी में गर्लफ्रेंड के घर में प्रेमी की हत्या, बीवी-बच्चों को घर पर सोता छोड़ गया था

ट्रेंडिंग वीडियो