script28 साल की शादीशुदा महिला को 22 साल के लड़के से हुई मोहब्बत फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान | Case registered against married girlfriend in case of youth suicide | Patrika News
भिंड

28 साल की शादीशुदा महिला को 22 साल के लड़के से हुई मोहब्बत फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

प्रेमिका के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया आत्महत्या के लिए प्रेरित करना का मामला….

भिंडOct 09, 2022 / 06:14 pm

Shailendra Sharma

love.jpg

भिंड. भिंड जिले में एक युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने करीब एक महीने बाद युवक की शादीशुदा प्रेमिका के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। मामला नयागांव थाना क्षेत्र के दाहे का पुरा का है जहां रहने वाले 22 साल के युवक अनिल जाटव ने करीब एक महीने पहले सुसाइड कर अपनी जान दे दी थी। युवक की मौत के बाद सभी पक्षों के बयान लेने के बाद पुलिस ने गांव की ही रहने वाली 28 साल की शादीशुदा महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला और युवक के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था।

 

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिर दाहे का पुरा इलाके में रहने वाले 22 साल के अनिल जाटव नाम के युवक ने करीब एक महीने पहले खुदकुशी कर ली थी। जांच के दौरान पता चला है कि युवक के गांव में ही रहने वाली एक 28 साल की शादीशुदा महिला के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का पति जम्मू में काम करता है और वो गांव में अकेली रहती है। इसी दौरान अनिल और महिला के बीच बातचीत होने लगी जो जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा तो महिला अनिल पर शादी करने का दबाव बना रही थी। एक तो उम्र का अंतर और ऊपर से महिला का ऊंची जाति व युवक का छोटी जाति का होना शादी में आड़े आ रहा था। रही सही कसर समाज व गांव के लोग पूरी कर रहे थे जिन्हें दोनों के प्रेम प्रसंग पर पहले से ऐतराज था। ऐसे में अनिल शादी के लिए तैयार नहीं था।

 

यह भी पढ़ें

पुल से नर्मदा नदी में कूदी या गिरी भाजपा नेत्री, रेस्क्यू टीम ने बचाई जान




महिला बना रही थी शादी का दबाव
बताया गया है कि अनिल ने जब महिला से शादी करने से इंकार किया तो महिला उस वपर शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी और उसे बदनाम करने के साथ ही शादी न करने पर पुलिस केस में फंसाने की धमकी देने लगी। जिससे अनिल इस कदर परेशान हो चुका था कि उसने एक दिन अपनी जान दे दी। सभी पक्षों के बयानों में शादीशुदा महिला के द्वारा युवक पर शादी के लिए दबाव बनाने की बात सामने आने के बाद पुलिस ने अब महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है।

Hindi News/ Bhind / 28 साल की शादीशुदा महिला को 22 साल के लड़के से हुई मोहब्बत फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो