scriptबेटा और बेटी को लेकर कुएं में कूदी मां, तीनों की मौत, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम | woman jumps into well with 2 children in Bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

बेटा और बेटी को लेकर कुएं में कूदी मां, तीनों की मौत, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम

Bhilwara News : भीलवाड़ा के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सालरा गांव में पति से विवाद के चलते सोमवार सुबह एक विवाहिता अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। इस दौरान डूबने से तीनों की मौत हो गई।

भीलवाड़ाJul 29, 2024 / 03:18 pm

Kamlesh Sharma

Bhilwara News : भीलवाड़ा। सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सालरा गांव में पारिवारिक कलह के चलते सोमवार सुबह एक विवाहिता अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। इस दौरान डूबने से तीनों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तीनों के शव कुएं से बाहर निकाला।
सुभाषनगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि सालरा निवासी राजू देवी गाडरी (30) व उसके पति उदयलाल गाडरी के बीच पारिवारिक कलह चल रहा था। इसी के चलते सोमवार सुबह राजू देवी बेटी राधिका (7) व 5 माह के बेटे हनुमंत को लेकर घर से निकल गई। घर से करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित राजू देवी अपने ही कुएं पर पहुंची और बेटे-बेटी सहित कुएं में छलांग लगा दी। इससे डूबने से तीनों की मौत हो गई।
Bhilwara News
उधर, राजू देवी के घर से निकलने के बाद परिजन उसकी तलाश में निकले तब इस घटना का पता चला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सुभाषनगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से कुएं में गिरी महिला व उसके बेटे-बेटी की तलाश शुरु की। करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद कुएं में गिरी महिला और उसके बेटे-बेटी के शव को कुएं से बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने तीनों के शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया।

Hindi News / Bhilwara / बेटा और बेटी को लेकर कुएं में कूदी मां, तीनों की मौत, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो