scriptएक साथ उठी छह अर्थियां, रो पड़ा पूरा गांव | Six earths arose simultaneously, the whole village cried | Patrika News
भीलवाड़ा

एक साथ उठी छह अर्थियां, रो पड़ा पूरा गांव

आसींद थाना क्षेत्र के लाछुड़ा के निकट क्वाट्र्ज फेल्सपार पत्थर की चालीस फीट गहरी अवैध खदान का एक हिस्सा ढहने से सात श्रमिकों की हुई मौत ने कै मरी गांव को स्तब्ध कर दिया। हादसे में जान गंवाने वाले छह श्रमिकों की गुरुवार को एक साथ अर्थियां उठी तो कैमरी गांव रो पड़ा।

भीलवाड़ाAug 12, 2021 / 10:59 pm

Akash Mathur

Six earths arose simultaneously, the whole village cried

Six earths arose simultaneously, the whole village cried

भीलवाड़ा. आसींद थाना क्षेत्र के लाछुड़ा के निकट क्वाट्र्ज फेल्सपार पत्थर की चालीस फीट गहरी अवैध खदान का एक हिस्सा ढहने से सात श्रमिकों की हुई मौत ने कै मरी गांव को स्तब्ध कर दिया। हादसे में जान गंवाने वाले छह श्रमिकों की गुरुवार को एक साथ अर्थियां उठी तो कैमरी गांव रो पड़ा। सात में से छह मृतक इसी गांव के थे। गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार हुआ। एक महिला की क्षेत्र का लापलिया खेड़ा (मालास) में अंत्येष्टि की गई। घटना से गांव में दिनभर मातम पसरा रहा।
जानकारी के अनुसार लाछुड़ा के निकट चालीस फीट गहरी अवैध खदान बुधवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे ढह गई थी। उसमें काम कर रहे सात श्रमिक मलब में दब गए। इनके शव करीब दस घण्टे के अभियान में निकाले जा सके। शव करेड़ा मोर्चरी ले जाए गए, जहां रात में ही पोस्टमार्टम हुआ। करेड़ा अस्पताल से सुबह छह श्रमिकों के शव दो ट्रैक्टरों में कैमरी लाए गए।

Hindi News / Bhilwara / एक साथ उठी छह अर्थियां, रो पड़ा पूरा गांव

ट्रेंडिंग वीडियो