scriptअब जनता की दमदार आवाज शाहपुरा पत्रिका, गढ़ेंगे विकास की नई दिशा | Shahpura Patrika Pullout Launching Program in Shahpura, Bhilwara News | Patrika News
भीलवाड़ा

अब जनता की दमदार आवाज शाहपुरा पत्रिका, गढ़ेंगे विकास की नई दिशा

शहरवासियों ने मनाया शाहपुरा पत्रिका पुलआउट लांचिंग का जश्र, लोग बोले, अब दमदार तरीके से उठेगी शाहपुरा की आवाज
ढोल-नगाड़ों और आतिशबाजी कर जताई खुशियां, अंतरराष्ट्रीय रामस्नेही संप्रदाय की शाहपुरा पीठ के रामनिवास धाम में समर्पित की पत्रिका की पहली प्रति

भीलवाड़ाOct 27, 2023 / 07:23 pm

Kanaram Mundiyar

अब जनता की दमदार आवाज शाहपुरा पत्रिका, गढ़ेंगे विकास की नई दिशा

अब जनता की दमदार आवाज शाहपुरा पत्रिका, गढ़ेंगे विकास की नई दिशा

नवगठित शाहपुरा जिले के मुख्यालय पर गुरुवार का दिन बेहद खास रहा। राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण ने शाहपुरा जिले के लिए शाहपुरा पत्रिका पुलआउट शुरू कर पाठकों में उत्साह का संचार कर दिया। सुबह जब पाठकों के हाथों में विशेष कवरेज के साथ शाहपुरा पत्रिका आया तो लोग उत्साहित हो गए। सुबह से ही पाठकों ने वितरक बंधुओं को बधाई देकर खुशी का इजहार किया। सुबह साढ़े दस बजे शहर के कई युवा, वितरक व प्रबुद्धजन अंतरराष्ट्रीय रामस्नेही संप्रदाय की शाहपुरा पीठ के रामनिवास धाम पर पहुंचे और पत्रिका का आभार जताया।
रामनिवास धाम में आयोजित कार्यक्रम में अतिथिगण के रूप में धाम के भंडारी संत जगबल्लभ राम, निर्मल राम, रामविश्वास, शहर काजी सैय्यद शराफत अली, शाहपुरा के पूर्व राजपरिवार के सदस्य जयसिंह, अतिरिक्त जिला कलक्टर चंदन दुबे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरीलाल, संत खुशीराम, गुरुमुखराम व गौतमराम, जैन संत अरविंद मुनि, सीताराम बाबा, मौलाना मुमताज कादरी, जायल मैथ्यू आदि ने शाहपुरा पत्रिका का विमोचन किया। विमोचन से पहले अतिथियों ने शाहपुरा पत्रिका की प्रथम प्रति रामनिवास धाम में स्वामी रामचरण महाराज के समाधि स्थल स्तंभजी पर समर्पित की और आशीर्वाद लिया। कार्यक्रम में भीलवाड़ा संस्करण के सम्पादकीय प्रभारी कानाराम मुण्डियार ने सभी अतिथियों को उपरना ओढ़ाकर स्वागत किया और शाहपुरा के विजन-2050 पर प्रकाश डाला। पत्रिका टीम ने वितरक बंधु महावीर नाथ, सुरेश चंद्र कोली, लक्ष्मण कोली, भगवत कोली, देवकिशन कोली, मनोज धाकड़, सोनू धाकड़, नारायण लाल गुर्जर, भैरूलाल धोबी, लक्ष्मण नाथ आदि का उपरना ओढ़ाकर अभिनंदन किया। सभी ने एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाकर बधाइयां दी। इस मौके पर वरिष्ठ अध्यापक सरोज राठौड़ व स्काउट गाइड उर्मिला पाराशर आदि महिलाओं ने रंगोली बनाई तो युवाओं ने ढोल-ढमाकों की गूंज के साथ आतिशबाजी कर खुशियां बांटी।
ये रहे मौजूद

नरेन्द्र जैन, बंशीलाल छीपा, रवि शंकर सोनी, तेजपाल वर्मा, बालकिशन जोशी, नारायण कुमावत, लादूलाल खटीक, सुनील बेली, कृष्णगोपाल ओझा, राधेश्याम अग्रवाल, सत्यनारायण सेन, ओम सेन, मोनू छीपा, दुर्गाशंकर जोशी, देवेंद्र शर्मा, कन्हैयालाल, सुभाष व्यास, दीनदयाल मारू, सत्यनारायण तोलम्बिया, कन्हैया लाल आर्य, देवेन्द्र बूलिया, रामस्वरूप काबरा, कैलाश चंद्र रैगर, गोपाल राजगुरु, ओमप्रकाश चितलंगिया, उर्मिला पाराशर, सरोज राठौड़, रामेश्वर धाकड़, हनुमान धाकड़, अनिल बघेरवाल, देवी लाल बैरवा, रामपाल बिरला, जगदीश राणावत, महावीर पारीक, अशोक चौबे, बलवंतसिंह राठौड़, गणपत खटीक, नारायण कुमावत, हंसराज चौधरी, विनोद सेन, अनिल शर्मा, विनोद पाराशर, रामेश्वर त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।
ये बोले अतिथि

शाहपुरा पत्रिका की शुरुआत विकास की नई इबारत लिखेगा। जनता की आवाज और दमदार तरीके से उठेगी। विजन-2050 की सोच के अनुरूप काम होंगे। समाज के उत्थान में पत्रिका ने सदैव श्रेष्ठ कार्य किया है। पत्रिका को ढेरों शुभकामनाएं।
संत जगबल्लभ राम, रामस्नेही सम्प्रदाय

पत्रिका लोगों के दिल में बसता है। शाहपुरा पत्रिका को शुरू करना हम सभी के लिए सौभाग्य से कम नहीं। अब लोगों को शाहपुरा शहर और जिले से जुड़े क्षेत्रों की अधिकाधिक खबरें पढ़ने को मिलेगी। पत्रिका को बहुत-बहुत बधाई।
जयसिंह, सदस्य, पूर्व राजपरिवार, शाहपुरा

जनता के दुख-दर्द में पत्रिका हमेशा साथ खड़ा रहा है। शाहपुरा पत्रिका की शुरुआत यहां के विकास में मील का पत्थर साबित होगी। शाहपुरा संस्करण के लिए सभी को बधाई।
सैय्यद शराफत अली, शहर काजी, शाहपुरा

राजस्थान पत्रिका हमेशा पाठकों की आवाज रहा है। जन समस्याओं को दमदार तरीके से उठाकर उनके समाधान कराने में पीछे नहीं हटता। पुलआउट की शुरुआत से शाहपुरा को एक और नई पहचान मिलेगी।
चन्दन दुबे, अतिरिक्त कलक्टर, शाहपुरा

सामाजिक सरोकार में पत्रिका कोई सानी नहीं। शाहपुरा पत्रिका शुरू होने से यहां के पाठकों में जागरूकता बढ़ेगी। अधिक खबरें पढ़ने को मिलेगी और विकास की नई दिशा में आगे बढ़ेंगे।
किशोरीलाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

पत्रिका जनचेतना जागृत करने का काम करती है। बिना अखबार के जनता को अच्छे और बुरे माहौल का पता नहीं चलता। पत्रिका इसका सशक्त माध्यम है। शाहपुरा पत्रिका के लिए पत्रिका को धन्यवाद व बधाई।
अरविंद मुनि, जैन संत

सुबह की शुरुआत पत्रिका के बिना अधूरी है। किसी भी शहर के विकास में पत्रिका का अहम योगदान रहा है। अब शाहपुरा पत्रिका शुरू हुआ तो निसंदेह यहां का विकास सोपान चढ़ेगा। पूरी टीम को शाहपुरा संस्करण के लिए बधाई।
जायल मैथ्यू, पादरी

Hindi News/ Bhilwara / अब जनता की दमदार आवाज शाहपुरा पत्रिका, गढ़ेंगे विकास की नई दिशा

ट्रेंडिंग वीडियो