scriptगोवंश को टक्कर मारने पर हुई मारपीट, देर रात पुलिस जाप्ता तैनात, राजस्थान में यहां गरमाया माहौल | Police Contingent Deployed Fight Broke Out After Hitting Cow Atmosphere Heated Up | Patrika News
भीलवाड़ा

गोवंश को टक्कर मारने पर हुई मारपीट, देर रात पुलिस जाप्ता तैनात, राजस्थान में यहां गरमाया माहौल

Rajasthan News: सोलंकी टॉकिज के निकट कार की टक्कर से गोवंश जमी हो गया। आसपास के लोग जमा हो गए। चालक से आपत्ति जताई। इस दौरान चालक और उसके साथियों ने राहुल गुर्जर और बबलूसिंह से मारपीट कर दी।

भीलवाड़ाJul 26, 2024 / 12:51 pm

Akshita Deora

भीलवाड़ा के शास्त्रीनगर में सोलंकी टॉकिज रोड पर गुरुवार रात को मारपीट की घटना के बाद तैनात पुलिस अ​धिकारी

Bhilwara News: भीलवाड़ा शहर के शास्त्रीनगर में सोलंकी टॉकिज के निकट गुरुवार रात कार की टक्कर से गोवंश जख्मी हो गया। इसे लेकर आपत्ति जताने पर एक पक्ष के कुछ लोगों ने दो युवकों से मारपीट की। घायल युवकों को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया। घटना से माहौल गरमा गया। बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। घटना को देखते हुए पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे। देर रात तक मौके पर जाप्ता तैनात था। इस सबंध में रिपोर्ट कोतवाली में दी गई। पुलिस आरोपियों का पता कर रही थी।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के सविंदा शिक्षकों को बड़ा झटका, साढ़े चार हजार शिक्षकों की नौकरी पर लटकी तलवार

जानकारी के अनुसार सोलंकी टॉकिज के निकट कार की टक्कर से गोवंश जमी हो गया। आसपास के लोग जमा हो गए। चालक से आपत्ति जताई। इस दौरान चालक और उसके साथियों ने राहुल गुर्जर और बबलूसिंह से मारपीट कर दी। इससे माहौल गरमा गया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। मारपीट की सूचना पर बड़ी संया में हिन्दूवादी संगठन के लोग जमा हो गए। घटना को लेकर आक्रोश जताया। एएसपी विमलसिंह, डीएसपी अशोक जोशी, कोतवाली प्रभारी राजपालसिंह, मंगरोप व पुर थानाप्रभारी जाप्ते के साथ वहां पहुंचे। समझाइश करके वहां जमा लोगों को भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News / Bhilwara / गोवंश को टक्कर मारने पर हुई मारपीट, देर रात पुलिस जाप्ता तैनात, राजस्थान में यहां गरमाया माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो