scriptभतीजे ने चाचा-चाची की हत्या कर थाने में किया आत्मसमर्पण | nephew killed uncle and aunt and surrendered in police station | Patrika News
भीलवाड़ा

भतीजे ने चाचा-चाची की हत्या कर थाने में किया आत्मसमर्पण

nephew killed uncle and aunt and surrendered in police station at bhilwara चाचा-चाची की शुक्रवार तड़के नोहरे में फरसे से हत्या के बाद कातिल भतीजे ने हमीरगढ़ पुलिस थाने में आत्म समर्पण कर दिया। खून से लथपथ कातिल को देख कर यहां मौजूद पुलिस थाने का जाप्ता सन्न रह गया। पुलिस ने आरोपित को बाद में हिरासत में ले लिया।

भीलवाड़ाAug 13, 2021 / 10:27 am

Narendra Kumar Verma

nephew killed uncle and aunt and surrendered in police station

nephew killed uncle and aunt and surrendered in police station

भीलवाड़ा । चाचा-चाची की शुक्रवार तड़के नोहरे में फरसे से हत्या के बाद कातिल भतीजे ने हमीरगढ़ पुलिस थाने में आत्म समर्पण कर दिया। खून से लथपथ कातिल को देख कर यहां मौजूद पुलिस थाने का जाप्ता सन्न रह गया। पुलिस ने आरोपित को बाद में हिरासत में ले लिया।

भीलवाड़ा जिले के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कीरो की झोपडिय़ां गांव में शुक्रवार तड़के बाड़े में दूध निकालने गए दंपत्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई। रक्त रंजित शव देखकर वहां पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। पुलिस उपाधीक्षक रामचन्द्र चौधरी ने मौका देखा।
भीलवाड़ा जिले के कीरो की झोपडिया गांव में दंपत्ति की हत्या के पीछे उन्हीं के रिश्ते में लगने वाला भतीजा शामिल है। आरोपी देवीलाल कीर ने नोहरे में दंपति की हत्या के बाद हमीरगढ़ थाने आकर समर्पण कर दिया। आरोपी उस समय खून से लथपथ था और हत्या में काम में लिया गया फ रसा उसके हाथ में था। हत्या के पीछे आपसी रंजिश व जमनी विवाद सामने आ रहा है। मृतक के पिता का वर्ष 2016 में निधन हो गया था।
आरोपी का मानना था कि उसके पिता को मृतक नारू कीर ने इंजेक्शन देकर मारा। इसी का बदला लेने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया।

Hindi News / Bhilwara / भतीजे ने चाचा-चाची की हत्या कर थाने में किया आत्मसमर्पण

ट्रेंडिंग वीडियो