scriptपूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत के बाद दोबारा गर्माया मामला, भीलवाड़ा से आई यह बड़ी अपडेट | Former MLA Vivek Dhakad suicide case news update from bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत के बाद दोबारा गर्माया मामला, भीलवाड़ा से आई यह बड़ी अपडेट

Former MLA Vivek Dhakad : मांडलगढ़ के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ आत्महत्या प्रकरण की निष्पक्ष जांच एवं दोषियों पर कार्रवाई की मांग लेकर मांडलगढ़ व बिजौलियां क्षेत्र से बड़ी संया में लोग गुरुवार दोपहर कलक्ट्रेट पहुंचे।

भीलवाड़ाMay 10, 2024 / 11:54 am

Supriya Rani

Bhilwara News : मांडलगढ़ के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ आत्महत्या प्रकरण की निष्पक्ष जांच एवं दोषियों पर कार्रवाई की मांग लेकर मांडलगढ़ व बिजौलियां क्षेत्र से बड़ी संया में लोग गुरुवार दोपहर कलक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया। भीषण गर्मी के बीच दोपहर में बसों, जीपों व अन्य वाहनों से मांडलगढ़ व बिजौलियां से बड़ी संया में लोग मोदी ग्राउंड पहुंचे। पूर्व विधायक विवेक को श्रद्धाजंलि दी व पैदल कलक्ट्रेट पहुंचे।

यहां विवेक की मौत पर सवाल उठाते हुए समूचे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की व प्रदर्शन किया। विवेक के पिता कन्हैयालाल धाकड़ व धाकड़ समाज के प्रबृद्धजन मौजूद थे। इस दौरान समूचा कलक्ट्रेट पुलिस छावनी सा नजर आया।

अब तक चार प्रकरण दर्ज

विवेक आत्महत्या प्रकरण घरेलू कलह से जुड़ा हुआ सामने आया है। विवेक की पत्नी तथा पिता व बहनों की तरफ से अभी तक चार प्रकरण थाने में दर्ज हो चुके हैं। पुलिस मामले को घरेलू कलह के साथ संपति विवाद से जोड़ कर जांच कर रही है।

समाज ने लगाए आरोप

धाकड़ समाज की तरफ से कलक्टर को दिए ज्ञापन में विवेक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप पत्नी पद्मनी धाकड़ व उनके सहयोगी पर लगाया गया। ज्ञापन में नामजद आरोपियों के खिलाफ सत कार्रवाई कर न्याय दिलाने की मांग की गई।

लाडला नेता खोया, पुलिस कार्रवाई करें

ज्ञापन में बड़ी संया में मांडलगढ़ क्षेत्र के युवा शामिल हुुए। उनका कहना था कि विवेक लाडला नेता था, उन्हें असमय खो दिया। उसकी मौत के पीछे कोई परिजन भी दोषी है तो पुलिस प्रशासन कार्रवाई करें। मामले की निष्पक्ष जांच कराएं।

Hindi News / Bhilwara / पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत के बाद दोबारा गर्माया मामला, भीलवाड़ा से आई यह बड़ी अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो