scriptकेमिकल भरे टैंकर लूट की पर्दाफाश, स्थानीय गिरोह निकला लुटेरा, दो गिरफ्तार | Chemical tanker robbery exposed in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

केमिकल भरे टैंकर लूट की पर्दाफाश, स्थानीय गिरोह निकला लुटेरा, दो गिरफ्तार

पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व चालक के हाथ-पैर बांधकर केमिकल से भरे टैंकर को लूटकर ले जाने का मामले का राजफाश कर दिया

भीलवाड़ाDec 25, 2017 / 11:45 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Chemical tanker robbery exposed in bhilwara,  Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व चालक के हाथ-पैर बांधकर केमिकल से भरे टैंकर को लूटकर ले जाने का मामले का सोमवार को राजफाश कर दिया।

रायला।

पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व चालक के हाथ-पैर बांधकर केमिकल से भरे टैंकर को लूटकर ले जाने का मामले का सोमवार को राजफाश कर दिया। वारदात में स्थानीय गिरोह का हाथ निकला है। गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके तीन साथियों की तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपितों को बापर्दा रखा गया है।
READ: सिंगर अनुराधा पौड़वाल ने कहा—फूहड़ के भी खरीदार तभी बिकता है


पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा ने बताया कि 7 नवम्बर की रात को केमिकल से भरा टैंकर मुम्बई से रोहतक रवाना हुआ। ईरास के निकट कार में आए चार-पांच जनों ने टैंकर के आगे वाहन लगाकर रोक दिया। चालक के वाहन रोकते ही दो जने टैंकर में चढ़ गए। चालक को चाकू से धमका उसके हाथ-पैर बांध दिए और आंखों पर पट्टी बांध दी। केबिन में पीछे पटक दिया और वाहन को आसींद रोड पर ले गए। जंगल में ले जाकर उसे पटक कर टैंकर ले गए। अगले दिन जैसे-तैसे रस्सी छुड़ाकर चालक निकट होटल पहुंचा। वहां से रायला थाने आया। लुटेरे चालक की जेब से मोबाइल, साढ़े तीन हजार रुपए, एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और बिल्टी भी ले गए।
READ: शाह फुरकान फकीर समाज के विवाह सम्मेलन में 30 जोड़े बने हमसफ़र

गुलाबपुरा पुलिस उपाधीक्षक अमृतलाल जीनगर के निर्देशन में थानाप्रभारी पाचूराम चौधरी की अगुवाई में विशेष टीम बनाई, जिसमें एसआई नारायणलाल गुर्जर, हैड कांस्टेबल सत्यनारायण शर्मा, नेतराम चौधरी, कांस्टेबल आसिफ, शीतल, सुनील कुमार, उमराव को शामिल किया गया। टीम ने अनुसंधान के बाद आसींद निवासी सद्दाम हुसैन तथा जावेद पठान को गिरफ्तार किया गया। दोनों पेशे से चालक है। यह टैंकर 10 नवम्बर को लावारिस हालत में खड़ा मिल गया था।

लालच में शामिल, सरगना कोई ओर

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि दोनों को लालच देकर शामिल किया गया था। वारदात को अंजाम दिलाने में सरगना कोई और है। हालांकि सरगना भी स्थानीय बताया गया है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

निकाली लोकेशन तो खुली पोल पट्टी

पुलिस वारदात और आसपास के इलाकों की मोबाइल लोकेशन निकाली। मोबाइल नम्बरों की जांच की तो आरोपितों की लोकेशन वारदात स्थल पर आई। लगातार आपस में बात करते मिले। इस आधार पर दोनों आरोपितों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में उन्होंने वारदात कबूल कर ली।

Hindi News / Bhilwara / केमिकल भरे टैंकर लूट की पर्दाफाश, स्थानीय गिरोह निकला लुटेरा, दो गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो