scriptसीएम भजनलाल का कांग्रेस पर तंज, “कांग्रेस डूबता जहाज, इन्हें प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे…” | bhajanlal bhilwara hamirgarh airstrip tour Bhajanlal Attack On Congres | Patrika News
भीलवाड़ा

सीएम भजनलाल का कांग्रेस पर तंज, “कांग्रेस डूबता जहाज, इन्हें प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे…”

Bhajanlal Attack On Congress : सीएम भजनलाल ने मंगलवार को अपने भीलवाड़ा दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत की, कांग्रेस पर तंज कसते हुए भजनलाल ने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है, जिसे चुनाव में खड़े करने के लिए अच्छे प्रत्याशी भी नहीं मिल रहे हैं।

भीलवाड़ाApr 02, 2024 / 03:59 pm

Supriya Rani

bhajanlal_attack_on_congress.jpg

भीलवाड़ा. सीएम भजनलाल मंगलवार को चित्तौड़गढ़ से सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का नामांकन दाखिल करवाने हमीरगढ़ हवाई पट्टी पर एक विशेष विमान से भीलवाड़ा पहुंचे। जिसके बाद भीलवाड़ा जिले के भाजपा नेताओं ने उनका दमदार स्वागत किया। हवाई पट्टी पर सीएम भजनलाल शर्मा के स्वागत में भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, माण्डल विधायक उदयलाल भड़ाना, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष ललित अग्रवाल सहित सैकड़ों भाजपा के पदाधिकारी मौजूद थे।

 

 

 

इस दौरान हमीरगढ़ हवाई पट्टी पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कई जगह प्रदेश में प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, स्थिति यह है कि उन्हें प्रदेश के छोटे-छोटे दलों से गठबंधन करना पड़ रहा है और कई जगह प्रत्याशी बदलने पड़ रहे हैं। आगे सीएम ने कांग्रेस पर निशाने साधते हुए कहा कि कांग्रेस छोटे-छोटे दलों से गठबंधन कर रहा है, देखा जाए तो कांग्रेस प्रदेश में डूबते जहाज से ज्यादा और कुछ भी नहीं।

 

 

 

 

सीएम भजनलाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश में इस बार एनडीए को 400 पार सीटें मिलेंगी। साथ ही राजस्थान में ‘मिशन 25’ फिर से पूरा होगा। कांग्रेस नेता अशोक गहलोत द्वारा देश में निष्पक्ष चुनाव होंगे या नहीं होंगे…इसको लेकर सवाल करने पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि अशोक गहलोत तो ऐसे बयान हमेशा देते रहते हैं।

 

 

 

 

लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए को 400 पार सीट मिलने और राजस्थान में मिशन 25 पूरा होने का दावा करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान की धरती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा है, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करता हूं।

Hindi News / Bhilwara / सीएम भजनलाल का कांग्रेस पर तंज, “कांग्रेस डूबता जहाज, इन्हें प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे…”

ट्रेंडिंग वीडियो