scriptअवैध निर्माण से खफा भाजपा पार्षद का 18 को नगर परिषद के बाहर धरना | Angry over illegal construction, BJP councilor's picketing on 18 | Patrika News
भीलवाड़ा

अवैध निर्माण से खफा भाजपा पार्षद का 18 को नगर परिषद के बाहर धरना

भाजपा पार्षद ने दिया आयुक्त के नाम ज्ञापन

भीलवाड़ाAug 13, 2021 / 10:07 am

Suresh Jain

अवैध निर्माण से खफा भाजपा पार्षद का 18 को नगर परिषद के बाहर धरना

अवैध निर्माण से खफा भाजपा पार्षद का 18 को नगर परिषद के बाहर धरना

भीलवाड़ा।
शहर में पिछले छह साल में अवैध निर्माण पर कार्रवाई नहीं होने से खफा भाजपा पार्षद अपने ही सभापति और अधिकारियों के खिलाफ १८ अगस्त को नगर परिषद कार्यालय के बाहर धरना देंगे।
वार्ड २५ से भाजपा पार्षद राजेशसिंह सिसोदिया ने इस बारे में नगर परिषद आयुक्त को ज्ञापन दिया। सिसोदिया का कहना है कि १६ मई २०१८ से लेकर २७ जुलाई २०२१ तक उन्होंने अवैध निर्माण को लेकर २३ शिकायतें नगर परिषद में की, लेकिन अधिकारियों ने एक के खिलाफ भी कार्रवाई नहीं की। जबकि परिषद के रिकार्ड के अनुसार अब तक कई लोगों को २७० बार से अधिक नोटिस जारी किए जा चुके हैं, लेकिन अवैध निर्माण नहीं हटाया गया है। अवैध निर्माण से नगर परिषद को राजस्व हानि हो रही है। लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
१५ अगस्त के बाद करेंगे कार्रवाई
”अवैध निर्माण करने वाले को दो से अधिक नोटिस जारी हो चुके है। अब उनके खिलाफ १५ अगस्त के बाद कार्रवाई की जाएगी। पार्षद ने किसको ज्ञापन दिया, यह मेरी जानकारी में नहीं है। अभी जयपुर में मीटिंग में आई हूं।
दुर्गाकुमारी, आयुक्त नगर परिषद
गाइड लाइन के अनुसार करेंगे कार्रवाई
नए अवैध निर्माण को प्रोत्साहन नहीं दिया जाएगा। अब तक जो निर्माण हो चुके है, उनके बारे में सरकार की क्या गाइडलाइन आती है, उसके अनुरूप निर्णय किया जाएगा। पार्षद ने १४५ अवैध कॉम्पलेक्स की सूची बनाई हैं, उन्हें एक साथ सीज नहीं किया जा सकता है।
राकेश पाठक, सभापति नगर परिषद भीलवाड़ा

Hindi News / Bhilwara / अवैध निर्माण से खफा भाजपा पार्षद का 18 को नगर परिषद के बाहर धरना

ट्रेंडिंग वीडियो