scriptपूर्व सरपंच के नाती की हथौड़े से सिर कुचलकर हत्या, शराब के नशे में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट | Youth killed in Durg, police arrested three accused | Patrika News
भिलाई

पूर्व सरपंच के नाती की हथौड़े से सिर कुचलकर हत्या, शराब के नशे में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

Murder in Durg: रसमड़ा गांव को चारों ओर से घेरकर आरोपियों की तलाश की गई। देर रात हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

भिलाईAug 16, 2021 / 05:09 pm

Dakshi Sahu

पूर्व सरपंच के नाती की हथौड़े से सिर कुचलकर हत्या, शराब के नशे में पति ने पत्नी की हत्या की

पूर्व सरपंच के नाती की हथौड़े से सिर कुचलकर हत्या, शराब के नशे में पति ने पत्नी की हत्या की

दुर्ग. पुरानी रंजिश में तीन युवकों ने मिलकर रसमड़ा के पूर्व सरपंच के नाती की हत्या कर दी। घटना रविवार देर रात की है। आरोपियों ने युवक करण ठाकुर के सिर पर हथौड़े से वार करके उसे मौत का घाट उतारा और पहचान छिपाने के लिए सिर कुचलकर शव सड़क में फेंक दिया। अंजोरा चौकी पुलिस ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। रसमड़ा गांव को चारों ओर से घेरकर आरोपियों की तलाश की गई। देर रात हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
यह भी पढ़ें
खाने बनाने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने सिर पर लोहे की पाइप मारकर दोस्त की हत्या की, आरोपी फरार

अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी भागने की फिराक में थे
पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर संजय धु्रव के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक दुर्ग कौशलेन्द्र पटेल के नेतृत्व में टीम गठित की गई। विशेष टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर रसमड़ा गांव को घेरने के लिए निर्देशित किया गया। पूरे क्षेत्र की सघन चेकिंग की गई। इस दौरान सूचना मिली कि दो आरोपी पड़ोसी के छत पर छुपे हुए है। जो पुलिस के मौके पर पहुंचते ही एक छत से दूसरे छत भागने लगे। पुलिस को चकमा देने की कोशिश करने लगे। जिनका पीछा कर पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा।
यह भी पढ़ें
भिलाई में यूको बैंक का ताला तोड़कर अंदर घुसा चोर, महिला सफाईकर्मी की सर्तकता से पुलिस गिरफ्त में आया युवक

मोबाइल टॉर्च की रोशनी से पकड़ाया तीसरा आरोपी
हत्या का तीसरा आरोपी रसमड़ा औद्योगिक क्षेत्र से लगे आंवला नर्सरी में छुपा हुआ था। जिसे मोबाइल टॉर्च की रोशनी में चारों तरफ से तलाश कर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त हथौड़ा और बोल्डर की जब्ती की गई है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने हत्या का कारण पुरानी रंजिश को बताया है। फिलहाल आरोपियों के विरूद्ध वर्तमान में चौकी अंजोरा से कार्रवाई की जा रही है।
पति ने की शराब के नशे में पत्नी की हत्या
धमधा के भरनी गांव में एक नशेड़ी पति ने शराब के नशे में अपनी ही पत्नी की सब्बल से मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार दोपहर की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी विजय बारले (40) ने शराब के नशे में पत्नी मंजू बारले (38) की सब्बल से मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से आरोपी पति विजय बारले फरार है।

Hindi News/ Bhilai / पूर्व सरपंच के नाती की हथौड़े से सिर कुचलकर हत्या, शराब के नशे में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

ट्रेंडिंग वीडियो