scriptनाबालिग लड़की का किडनैप कर ले गया बाहर, 4 महीने तक कई बार किया दुष्कर्म, मामले का ऐसा हुआ खुलासा | Teenager kidnapped and raped, arrested bhilai crime news | Patrika News
भिलाई

नाबालिग लड़की का किडनैप कर ले गया बाहर, 4 महीने तक कई बार किया दुष्कर्म, मामले का ऐसा हुआ खुलासा

Bhilai Crime News: भिलाई से 17 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। एक युवक ने किशोरी का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया।

भिलाईJun 16, 2023 / 04:16 pm

Khyati Parihar

Kidnapped a minor girl and took her outside, raped her many times for 4 months, this is how the case was revealed

किशोरी का किडनैप कर किया बलात्कार

Cg Crime News: भिलाई से 17 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। एक युवक ने किशोरी का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा हैं।
भिलाई नगर टीआई राजेश साहू ने बताया कि यह घटना फरवरी 2023 की घटना है। आरोपी टिकेश्वर बंधु मजदूरी का काम करता है। इसी दौरान युवक किशोरी का अपहरण कर उसे साथ में रायपुर ले गया। बता दें कि आरोपी 4 महीने से रायपुर में किशोरी को अपने साथ लेकर रह रहा था। जहां उसने किशोरी (cg crime news) को जान से मारने की धमकी देते हुए बलात्कार किया।
यह भी पढ़ें

तेलंगाना कैडर के IAS पर दहेज व अप्राकृतिक यौन प्रताड़ना का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

इतना ही नहीं वह पीड़िता को अपने साथ जबरदस्ती रखा और उसके साथ शीरीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच आरोपी ने अपना मोबाइल चालू कर लिया। सर्विलांस में मोबाइल लगाया गया था। जिसमें आरोपी का लोकेशन रायपुर में मिला। तत्काल लोकेशन मिलने पर भिलाई पुलिस की एक टीम रायपुर रवाना हुई।
जिसके बाद पुलिस ने पहले आरोपी के चंगुल से किशोरी को अपनेे कब्जे में लिया और आरोपी टिकेश्वर को गिरफ्तार किया। पुलिस (bhilai crime news) ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

Hindi News / Bhilai / नाबालिग लड़की का किडनैप कर ले गया बाहर, 4 महीने तक कई बार किया दुष्कर्म, मामले का ऐसा हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो