scriptभिलाई में संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, यूपी एटीएस की टीम ने घेराबंदी कर दबोचा, इलाके में खलबली | Suspected terrorist arrested by UP ATS team in Bhilai | Patrika News
भिलाई

भिलाई में संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, यूपी एटीएस की टीम ने घेराबंदी कर दबोचा, इलाके में खलबली

CG Crime News : शहर के स्मृति नगर क्षेत्र में उसके ठिकाने के बारे में पता चलते ही दुर्ग पुलिस की मदद से यूपी एटीएस की टीम ने कार्रवाई की…

भिलाईNov 08, 2023 / 05:00 pm

चंदू निर्मलकर

patrika_badi_khabar_.jpg
दुर्ग। CG Crime news : छत्तीसगढ़ के भिलाई में उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने एक संदिग्ध आंतकी को दबोचा है। शहर के स्मृति नगर क्षेत्र में उसके ठिकाने के बारे में पता चलते ही दुर्ग पुलिस की मदद से यूपी एटीएस की टीम ने कार्रवाई की। गिरफ्तार किए गए संदिग्ध आतंकी का नाम वजीहउद्दीन बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

एक लाख शव का अंतिम संस्कार करने वाला उतरा चुनावी मैदान में… अब क्या चमकेगी किस्मत या फिर



जानकारी के अनुसार आतंकी की तलाश में यूपी एटीएस की टीम पिछले दो दिनों से भिलाई में थी। खोजबीन करने के बाद आज कार्रवाई की। गिरफ्तार किए गए आरोपी यूपी के अलीगढ़ में एक कोचिंग में पढ़ता था। वह यहां पिछले कुछ समय से स्मृतिनगर के एसबीआई कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था।
यह भी पढ़ें

CG Election 2023: मढ़ोनार केंद्र में नाराज ग्रामीण वोट डालने नहीं पहुंचे


रहवासियों से पूछताछ में यह बात सामने आई हैं कि वह कभी कभी मकान में आता था। वहीं इलाके के किसी भी लोगों से उसकी बातचीत नहीं थी। जिसके चलते लोग उसके बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। वहीं आज खुलासे से इलाके में खलबली मच गई । यूपी एटीएस की टीम वजीहउद्दीन को अपने साथ ले गई है।

Hindi News/ Bhilai / भिलाई में संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, यूपी एटीएस की टीम ने घेराबंदी कर दबोचा, इलाके में खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो