scriptप्रदेश में फिर लगेगा दिव्य दरबार…. भिलाई आ रहे बागेश्वर धाम सरकार, नगर में गूंजेगी हनुमंत लीला | Pt. Dhirendra Shastri will come to Bhilai | Patrika News
भिलाई

प्रदेश में फिर लगेगा दिव्य दरबार…. भिलाई आ रहे बागेश्वर धाम सरकार, नगर में गूंजेगी हनुमंत लीला

CG Bhilai News : बागेश्वर धाम वाले पं. धीरेंद्र शास्त्री का सितंबर में भिलाई आगमन हो रहा है।

भिलाईJun 30, 2023 / 05:21 pm

Kanakdurga jha

प्रदेश में फिर लगेगा दरबार.... भिलाई आ बागेश्वर धाम सरकार, नगर में गूंजेगी हनुमंत लीला

प्रदेश में फिर लगेगा दरबार…. भिलाई आ बागेश्वर धाम सरकार, नगर में गूंजेगी हनुमंत लीला

Pt. Dhirendra Shastri will come to Bhilai : बागेश्वर धाम वाले पं. धीरेंद्र शास्त्री का सितंबर में भिलाई आगमन हो रहा है। यहां उनका दिव्य दरबार लगेगा साथ ही हनुमंत कथा होगी। यह आयोजन बल बम सेवा एवं कल्याण समिति की ओर किया जा रहा है। समिति अध्यक्ष और भिलाई नगर निगम के उप नेता प्रतिपक्ष दया इसके लिए पं. धीरेंद्र शास्त्री से मिलने गए थे। (cg news) वहां से सहमति मिलने के बाद उन्होंने समिति को जानकारी दी।
यह भी पढ़ें

हादसा : रफ्तार का कहर… पिकअप की चपेट में आए 4 बाइकसवार, एक की मौत 3 की हालत गंभीर

Pt. Dhirendra Shastri will come to Bhilai : आयोजक दया सिंह ने बताया कि भिलाई में विशाल हनुमान कथा का आयोजन होगा। इसके साथ-साथ पं. धीरेंद्र शास्त्री का दरबार भी लगेगा। (chhattisgarh news) आयोजन 22 से 27 सितंबर के बीच तीन दिवसीय होगा। वहीं आयोजन स्थल के लिए जयंती स्टेडियम के साथ जुनवानी में भी एक स्थल को देखा जा रहा है। (cg bhilai news) दया सिंह ने बताया कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ में पं.धीरेंद्र शास्त्री की कथा चल रही है। वहां बुधवार रात दो बजे पं. शास्त्री के मुय शिष्य अंगद ने संकल्प दिलवाया। इससे तय हो गया कि सितंबर में भव्य दिव्य दरबार लगेगा।
यह भी पढ़ें

बुजुर्ग महिला की खून से सनी मिली लाश, आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम, पुलिस का चकराया सर

रोजाना 5 लाख भक्तों के जुटने की उमीद

Pt. Dhirendra Shastri will come to Bhilai : आयोजक दया सिंह ने बताया कि इस आयोजन में रोजाना पांच लाख भक्तों के जुटने की उमीद है। उसी के अनुसार डोम और पंडाल बनाए जाएंगे। (bhilai news) वाटर प्रूफ पंडाल रहेगा। रोजाना भक्तों के लिए महाभंडारे की व्यवस्था रहेगी। आयोजन के लिए समिति के सदस्य तैयारी में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि इसमें छत्तीसगढ़ समेत आसपास के पड़ोसी राज्यों के भी भक्त शामिल होंगे।

Hindi News/ Bhilai / प्रदेश में फिर लगेगा दिव्य दरबार…. भिलाई आ रहे बागेश्वर धाम सरकार, नगर में गूंजेगी हनुमंत लीला

ट्रेंडिंग वीडियो