scriptOMG.. नेताओं को बीएसपी ने थमाया आग्रह पत्र | o | Patrika News
भिलाई

OMG.. नेताओं को बीएसपी ने थमाया आग्रह पत्र

बीएसपी के अधिकारियों ने बड़े जनप्रतिनिधियों को आग्रह पत्र थमा तो दिया है, लेकिन उनके नाम बताने से मना कर रहे हैं। अधिकारियों को इस बात का डर है कि इनमें से कोई उनको नुकसान न पहुंचा दे।

भिलाईJun 26, 2024 / 09:29 pm

Abdul Salam

भिलाई इस्पात संयंत्र का नगर सेवाएं विभाग जिस तरह से बिजली पोल में लगे नताओं के बैनर, पोस्टर को हटाने में राजनीतिक दलों में किसी तरह का पक्षपात नहीं करता। प्रबंधन उस तर्ज पर ही बीएसपी के आवासों में निवास करने वाले प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं को मकान सलेंडर करने के लिए आग्रह पत्र थमाया है।

वर्तमान व पूर्व नेताओं को भी नहीं छोड़ा

बीएसपी प्रबंधन ने प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं को आग्रह पत्र सौंपा है। इसमें कहा गया है कि आवास उपयोग में नहीं है, तो उसे सरेंडर कर दीजिए। भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन इस तरह का आग्रह पत्र वर्तमान जनप्रतिनिधियों, पूर्व मंत्रियों व पूर्व विधायकों तक को सौंपा है। ऐसे में जो नेता एक से अधिक आवास पर काबिज हैं, उनसे भी मकान सरेंडर करने आग्रह किया गया है।

खाली मकान भी रखने है अपने कब्जे में

बीएसपी के मकान को राजनीतिक दलों के नेता मीटिंग के लिए भी अपने कब्जे में रखते हैं। प्रबंधन ने उन आवासों को भी सरेंडर करने के लिए आग्रह किया है।

युवा नेता के इशारे पर सक्रीय हुआ विभाग

बीएसपी के मकानों को खाली कराने को लेकर कवायद भी, एक नए उभरते हुए नेता के इशारे पर किया जा रहा है। नेता के कहने पर ही नगर सेवाएं विभाग के अधिकारी हरकत में आए हैं। अधिकारियों ने पत्र दिया है, लेकिन मकान खाली करने के लिए न तो कोई तय समय सीमा रखी है। न किसी तरह से दबाव बनाने का काम किया है।

Hindi News/ Bhilai / OMG.. नेताओं को बीएसपी ने थमाया आग्रह पत्र

ट्रेंडिंग वीडियो