scriptगदर- 2 फिल्म देख हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर युवक की हत्या, नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार | murdered for shouting slogans Hindustan Zindabad Gadar-2 movie | Patrika News
भिलाई

गदर- 2 फिल्म देख हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर युवक की हत्या, नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

Crime News : गदर-2 फिल्म का डायलॉग बोलना एक युवक को भारी पड़ गया और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

भिलाईSep 17, 2023 / 12:33 pm

Kanakdurga jha

गदर- 2 फिल्म देख हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर युवक की हत्या, नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

गदर- 2 फिल्म देख हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर युवक की हत्या, नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

भिलाई। Crime News : गदर-2 फिल्म का डायलॉग बोलना एक युवक को भारी पड़ गया और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। घटना खुर्सीपार आईटीआई मैदान के पास शुक्रवार रात 7.30 बजे की है। वहां पर अड्डेबाजी कर रहे युवकों नेे उसे पीट-पीटकर मार डाला। युवक मलकीत सिंह उर्फ वीरु चीख पुकार कर रहम की भीख मांगता रहा लेकिन निर्दयी युवकों ने उसकी एक न सुनी और उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर तसव्वुर खान, फैजल खान और उसके साथ वहां पर शराब पी रहे तरुण निषाद, शुभम लहरे उर्फ बल्लू और 17 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें : CG Tourism : छत्तीसगढ़ का सबसे अनोखा पिकनिक स्पॉट, ‘बोतल्दा जलप्रपात’ के ऊंचे पहाड़ों पर इतने झरने, देखें तस्वीरें…

रहम की भीख मांगता रहा लेकिन निर्दयी युवकों ने उसकी एक न सुनी और उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं उसके दोस्त को आईएसआईएस की तर्ज पर घुटने के बल बैठा दिया और उसके गले में खंजर अड़ा दिया। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी तसव्वुर खान, फैजल खान और उसके साथ वहां पर शराब पी रहे तरुण निषाद, शुभम लहरे उर्फ बल्लू और 17 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें : CG Vyapam : शिक्षक भर्ती परीक्षा की तीसरी कॉउंसलिंग शुरू, जारी हुआ कटऑफ रैंक, इस वेबसाइट पर करें चेक

यह है मामला

एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि शुक्रवार रात 7.30 बजे जोन-3 कन्या विद्यालय के पास निवासी मलकीत सिंह उर्फ वीरु (32 वर्ष) अपने दोस्त ओम कुमार जाट उर्फ फग्गु के साथ आईटीआई ग्राउंड गया था। दोनों वहां पार्टी कर रहे थे। पास में ही वहां कुछ युवक अड्डेबाजी कर रहे थे। उसी समय मलकित ने मोबाइल पर फिल्म गदर-2 चालू कर दिया। फिल्म के डायलाग यह देखो सन्नी देओल का बेटा कैसे कहता है कि मेरा बाप आ जाएगा।
यह भी पढ़ें : Ganesh Chaturthi 2023 : स्वाति और विशाखा नक्षत्र में विराजेंगे गणपति बप्पा, बन रहा महासंयोग, जानिए पूजा की खास विधि

सबकी वाट लगा देगा को दोहरा रहे थे। थोड़ी दूर में बैठे कुछ युवक उनकी बातों को सुन रहे थे। उनमें से एक युवक ने कहा, रूकना पांच मिनट में आ रहा हूं। इसके बाद आरोपी तसव्वुर खान और फैसल खान पहुंचे। दोनों ने मलकित की धुनाई शुरु कर दी। ओम कुमार ने बचाने की कोशिश की तो आरोपी तसव्वुर ने धमकाते हुए चाकू उसके गले में अड़ा कर घुटने के बल बैठा दिया और धमकी देते हुए कहा कि से थाना गया तो तेरा गला काट दूंगा।
यह भी पढ़ें : गदर 2 देखने के बाद युवक ने लगाए हिंदुस्तान जिंदबाद के नारे, नाराज दोस्त ने पीट-पीटकर ले ली जान

थाने का घेराव करने पहुंचा सिख समाज

मलकीत सिंह के पिता कुलवंत सिंह गुरुद्वारा के प्रधान सरकार है। घटना की जानकारी मिलते ही सिख समाज में आक्रोश फैल गया। सिख समाज के लोग खुर्सीपार थाने पहुंचे। आरोपियों की गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव कर दिया। बात नहीं बनी तो एनएच-53 पर 30 घंटे के लिए चक्का जाम कर दिया। पुलिस ने मध्यस्थता कर नेशनल हाईवे से भीड़ को तितर-बितर किया।
यह भी पढ़ें : Weather Alert : बारिश ने बरपाया कहर.. आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत, छाया मातम

घटनास्थल पर भाई पहुंचा तो आरोपियों ने उसे भी धमकाया

मलकित ने अपने भाई विक्रमसिंह को फोन पर घटना की जानकारी दी। विक्रम करीब 8 बजे मौके पर पहुंचा। देखा मलकीत का कपड़ा फटा था। चेहरा व गर्दन में चोट लगी थी। उसके एक हाथ की हड्डी टूट गई थी। आरोपी वहीं आईटीआई स्टेज के पास रुके थे। विक्रम ने पूछा तो आरोपियों ने उसे भी धमकी दी कि यहां से निकल जाओ वरना वही हाल करेंगे। विक्रम अपने भाई को वहां से खुर्सीपार अस्पताल ले गया। डॉक्टरों ने उसे रायपुर रेफर कर दिया, जहां उसे रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। शनिवार सुबह करीब 4.30 बजे उसने दम तोड़ दिया।

Hindi News/ Bhilai / गदर- 2 फिल्म देख हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर युवक की हत्या, नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो