scriptMLA Devendra Yadav arrested: कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव गिरफ्तार, विरोध में जुटे समर्थक… | MLA Devendra Yadav arrested: Congress Bhilai MLA Devendra Yadav arrested | Patrika News
भिलाई

MLA Devendra Yadav arrested: कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव गिरफ्तार, विरोध में जुटे समर्थक…

MLA Devendra Yadav arrested: विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी से कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बलौदाबाजार हिंसा में विधायक को पुलिस की तरफ से तीन बार नोटिस भी भेजी गई ​थी।

भिलाईAug 17, 2024 / 06:30 pm

Laxmi Vishwakarma

MLA Devendra Yadav arrested
MLA Devendra Yadav arrested: भिलाई नगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि ​कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को बलौदाबाजार हिंसा में गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि सुबह से ही देवेंद्र यादव के घर सेक्टर पांच में पुलिसबल तैनात थी। बलौदाबाजार हिंसा में विधायक को पुलिस से तीन बार नोटिस भी भेजी गई थी।
यह भी पढ़ें

Bangladesh Violence: प्रदेश में घुसे बांग्लादेशी मुस्लिम, किराएदार बन रह रहे थे महीनों से, 180 से अधिक लोगों को निकाला बाहर

MLA Devendra Yadav arrested: देवेंद्र यादव के समर्थक कर रहे विरोध

विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी (MLA Devendra Yadav arrested) के बाद उनके बंगले के बाहर समर्थकों का जमावड़ा लग गया है। पुलिस के खिलाफ लोग नारेबाजी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सुबह 7 बजे से पहुंची पुलिस देवेंद्र यादव के बंगले से बाहर निकलने का इंतजार कर रही थी। बंगले पर पुलिस के एएसपी के अलावा डीएसपी बलौदाबाजार ईश्वर चंद्राकर, निरीक्षक योगिता खापर्डे सहित आधा दर्जन से अधिक थानों के प्रभारी की टीम शामिल थे।
यह भी पढ़ें

CG Monsoon Update: प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले 4 दिनों तक भारी बारिश की संभावना, IMD का अलर्ट जारी

MLA Devendra Yadav arrested: वहीं विधायक प्रतिनिधि का कहना है कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव को राज्य सरकार जबरन फसाने की कोशिश कर रही है। वहीं देवेंद्र यादव (MLA Devendra Yadav arrested) के समर्थक भी पुलिस की कार्रवाई के विरोध में मौके पर जुटे हुए हैं।

Hindi News/ Bhilai / MLA Devendra Yadav arrested: कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव गिरफ्तार, विरोध में जुटे समर्थक…

ट्रेंडिंग वीडियो