scriptCG Crime: भिलाई में देर रात एक बार फिर चाकूबाजी, दो भाइयों पर जानलेवा हमला, 4 आरोपी गिरफ्तार… | Late night stabbing again in Bhilai | Patrika News
भिलाई

CG Crime: भिलाई में देर रात एक बार फिर चाकूबाजी, दो भाइयों पर जानलेवा हमला, 4 आरोपी गिरफ्तार…

CG Crime: पुलिस ने चार आरोपियों चरनु राजपूत, शेरा, तुषार, राकेश साहू को गिरफ्तार किया है। रात में गंभीर हालत में एक घायल को सिविल हॉस्पिटल और दूसरे को निजी अस्पताल में दाखिल किया गया था।

भिलाईOct 01, 2024 / 12:10 pm

Love Sonkar

CG Crime
CG Crime: शास्त्री नगर कैंप-1 में रविवार की रात को आरोपियों ने प्रतीक वासनिक व उसके भाई अश्वीन को चाकू मारकर घायल कर दिया। प्रतीक की गंभीर हालत हो देखते हुए उसे बीएम शाह रेफर किया गया। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों चरनु राजपूत, शेरा, तुषार, राकेश साहू को गिरतार किया है। रात में गंभीर हालत में एक घायल को सिविल हॉस्पिटल और दूसरे को निजी अस्पताल में दाखिल किया गया था। इस मामले में पुलिस ने गिरतार किए आरोपियों के साथ सीन रीक्रिएट किया। पुलिस पैदल लेकर आरोपियों को निकली तो लोगों की भीड़ जुट गई।
CG Crime News: 30 लाख कर्ज चढ़ा तो निकले बैंक लूटने.. लेकिन पहुंच गए हवालात, जानें पूरा मामला

शिव मंदिर साक्षरता चौक कैंप 1 भिलाई के पास रविवार की रात करीब 11.50 बजे चरनू राजपूत, शेरा, राकेश साहू व तुषार ने मिलकर मोबाइल रिचार्ज नहीं कराने की बात को लेकर अश्वीन वासनिक और उसके भाई प्रतीक को जान से मारने की नियत से चाकू व स्टील के पाइप से प्राण घातक हमला किया। इसके पहले अतुल यादव दोनों भाईयों को बुलाने उसके घर आया था। बोला की चरनु राजपूत बुला रहा है। तब दोनों भाई शिव मंदिर के पास पहुंचे। तब अतुल भी आ गया था। चरनु राजपूत, शेरा, तुषार, राकेश साहू चारों वहां थे।
मौके पर पहुंचा तो चरनु ने शेरा की ओर ईशारा कर बोला यही मोबाइल का रिचार्ज नहीं कर रहा था। शेरा से बोला कि कब रिचार्ज करने बोला है। तब चरनु ने बाएं गाल में एक थप्पड मारा व उसी समय राकेश ने अपने पास रखे स्टील के पाइप से माथे के पास मारा व उसी समय तुषार स्टप से मारा व पकड़कर खींचकर वहीं गिरा दिया। प्रतीक बोला क्यों मार रहे हो, तब चरनु ने चाकू से प्रतीक के पेट के नीचे चाकू मार दिया।
शेरा ने अपने पास रखे चाकू से प्रतीक के दाहिने छाती के पास मारा। प्रतीक वहीं गिर कर बैठ गया। शेरा ने उसी चाकू से अश्वीन पर वार किया, बचाव में हट गया, तो उसका वार दाहिने पैर जांघ पर लगा व खून निकलने लगा। घटना के समय वहां पर युवराज उर्फ रोहित गौरेले, राजेन्द्र साहू, अतुल यादव थे जो घटना को देखे व जानते है। घटना के बाद वहां से चारों तुरंत भाग गए। वहीं पर प्रतीक का मोबाइल व एक अन्य मोबाइल जो कि चारों में से किसी का था गिरा हुआ था। जिसे राजेंद्र साहू ने उठाया है चोट लगने के बाद मोटर साइकल से प्रतीक को बैठाकर सरकारी अस्पताल सुपेला लेकर गया।

Hindi News / Bhilai / CG Crime: भिलाई में देर रात एक बार फिर चाकूबाजी, दो भाइयों पर जानलेवा हमला, 4 आरोपी गिरफ्तार…

ट्रेंडिंग वीडियो