scriptCG Fraud News: लोन दिलवाने के नाम पर 12 लाख की ठगी, ऋषिकेश से पकड़ाया आरोपी… | Cheating of Rs 12 lakh in the name of getting loan | Patrika News
भिलाई

CG Fraud News: लोन दिलवाने के नाम पर 12 लाख की ठगी, ऋषिकेश से पकड़ाया आरोपी…

CG Fraud News: लोन डिपार्टमेंट का कर्मचारी बताकर लोन दिलाने के नाम पर उनके साथ ठगी की है। जितेंद्रसिंह की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया और आरोपी अमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

भिलाईSep 17, 2024 / 12:51 pm

Love Sonkar

CG crimenews
CG Fraud News: जितेंद्र सिंह वशिष्ट ने शिकायत दर्ज करवाया कि अमित कुमार श्रीवास्तव ने खुद को स्टेंट बैंक भिलाई सेक्टर 1 में लोन डिपार्टमेंट का कर्मचारी बताकर लोन दिलाने के नाम पर उनके साथ ठगी की है। जितेंद्रसिंह की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया और आरोपी अमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें: CG Fraud News: नौकरी लगाने के नाम पर 81 हजार रुपए की ठगी, आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज

आरोपी ने जितेंद्र सिंह से दस्तावेज व 2 लाख रुपए लेकर19,46,000 रुपए लोन आवेदक के बैक खाते में जमा करवाकर आवेदक से सिक्युरिटी बतौर 7 चेक लिया। (CG Fraud News) इसमें से एक चेक लगाकर 10,00,000 अपने खाते में जमा करा लिया। इस संबंध में पूछने पर रकम आज कल में वापस करने का झांसा देकर फोन बंद कर कहीं अन्यंत्र परिवार सहित चला गया।
जितेंद्र सिंह की रिपोर्ट पर आरोपी अमित कुमार श्रीवास्तव खिलाफ कुल 12,00,000 रुपए का छल किया। इस पर पुलिस ने दारा 420 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया। (CG Fraud News) आरोपी मोबाइल बंद कर फरार था। ऋषिकेश उत्तराखंड में होने की सूचना पर टीम रवाना किया गया।
वहां आरोपी अमित कुमार श्रीवास्तव को पूछताछ के लिए थाना लाया गया। आरोपी से पूछताछ किया गया। तब अपराध घटित करना स्वीकार किया। आवेदक से लिए गए रकम को खर्च करना बताने पर प्रकरण में धारा 409 जोड़ा गया। उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेजा गया।

Hindi News/ Bhilai / CG Fraud News: लोन दिलवाने के नाम पर 12 लाख की ठगी, ऋषिकेश से पकड़ाया आरोपी…

ट्रेंडिंग वीडियो