scriptCG Murder Case: पति ने गहरी नींद में सोई पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर शव के पास रातभर बैठा रहा…बताई यह बड़ी वजह | CG Murder Case: Husband killed his wife with an axe | Patrika News
भिलाई

CG Murder Case: पति ने गहरी नींद में सोई पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर शव के पास रातभर बैठा रहा…बताई यह बड़ी वजह

Bhilai Murder Case: दुर्ग में उतई थाना क्षेत्र में एक सनकी बुजुर्ग पति ने अपनी ही बुजुर्ग पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी पति रात भर शव के पास बैठा हुआ था।

भिलाईJul 18, 2024 / 01:10 pm

Khyati Parihar

Malaria in Bilaspur
Murder News: सनकी पति ने आधी रात को गहरी नींद में सोई पत्नी के गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद गेट को अंदर से लॉक किया और कमरे में ही शव के पास ही बैठा रहा। सुबह पुलिस पहुंची। दरवाजा को उखाड़ा गया और उसे गिरफ्तार कर लिया।
उतई टीआई विपिन रंगारी ने बताया कि घटना मंगलवार और बुधवार की दरयानी रात की है। ग्राम मर्रा निवासी गोपी यादव (60 वर्ष) और उसकी पत्नी शकुन यादव (55 वर्ष) जमीन पर दरी बिछाकर सोए थे। रात को गोपी उठा और कुल्हाड़ी से शकुन के गर्दन पर वार कर दिया। जिससे उसका मेरुदंड कट गया। वह उठ नहीं सकी और उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद गोपी ने अंदर से जीआई तार से दरवाजे की कुंडी को बांध कर लॉक कर लिया और कमरे में शव के पास बैठा रहा।
यह भी पढ़ें

CG Murder Case: कलयुगी बेटे ने फावड़े से पीट-पीटकर पिता को उतारा मौत के घाट, भाई पर भी किया हमला…वजह जान हो जाएंगे हैरान

टीआई ने बताया कि सुबह 7.45 बजे सूचना मिली। गोपी यादव सुबह 5 बजे उठ जाता था, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। तब पुलिस कोे सूचना दी। कमरे में दरी पर उसकी पत्नी मृत पड़ी थी। वह कमरे में ही बैठा था। उसे गिरफ्तार कर लिया।

Murder Case In Chhattisgarh: परिवार वाले मारना चाहते थे, इसलिए मैंने मारा

पुलिस ने बताया कि गोपी का इकलौता बेटा संतोष यादव (33 वर्ष), बेटी प्रेमिन यादव (30 वर्ष) है। दोनों की शादी हो गई है। घटना के दिन बेटा अपने परिवार के साथ दूसरे कमरे में सोया था। गोपी से पूछा गया तो उसने बताया कि मेरे परिवार वाले बेटा और बहु के साथ गलत करते हैं। पत्नी को मारना चाहते थे। इसलिए उसे हमने ही मार दिया।

Hindi News/ Bhilai / CG Murder Case: पति ने गहरी नींद में सोई पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर शव के पास रातभर बैठा रहा…बताई यह बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो