scriptCG Crime: फ़िल्मी स्टाइल में की थी गांजा तस्करी, चार आरोपी गिरफ्तार… | CG Crime: Ganja smuggling was done in filmy style, four accused arrested… | Patrika News
भिलाई

CG Crime: फ़िल्मी स्टाइल में की थी गांजा तस्करी, चार आरोपी गिरफ्तार…

दो वाहनों के साथ लावारिस मिले 11 लाख रुपए के गांजा मामले में फरार चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जेवरा सिरसा निवासी संतोष यादव, हरदीप सिंह, राकेश साहू व राहुल गायकवाड़ के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की।

भिलाईAug 19, 2024 / 01:35 pm

चंदू निर्मलकर

CG Crime: bhilai news cg news crime news
Bhilai News : दो वाहनों के साथ लावारिस मिले 11 लाख रुपए के गांजा मामले में फरार चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जेवरा सिरसा निवासी संतोष यादव, हरदीप सिंह, राकेश साहू व राहुल गायकवाड़ के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की।
यह भी पढें: CG CRIME NEWS: फ़िल्मी स्टाइल में कर रहा था तस्करी, 11.25 लाख रुपए का गांजा जप्त आरोपी फरार…

एएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि 13 अगस्त को ग्राम कचांदूर में एक ही नंबर प्लेट की दो वाहन लावारिस मिले थे। जिसमें 113 किलो ग्राम गांजा लोड था। जिसकी कीमत 11 लाख रुपए थी। पुलिस की कार्रवाई के डर से आरोपी गाड़ी को छोड़कर भाग गए थे। पांच दिनों तक खोजबीन करने के बाद तीन आरोपियों को गोता गांव से और एक आरोपी को चिखली गांव से गिरफ्तार किया है।

सब्जी की गाड़ी में भी गांजा भरकर लाते थे

एएसपी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर टीआई मनीष शर्मा की टीम ने आरोपियों को पकड़ा। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गाड़ी में केबिन बनाकर ओडिशा बालीगुड़ा से गांजा की सप्लाई करते थे। गाड़ी में सब्जी और अन्य समाग्री लोड कर उसे गंतव्य तक खाली करते थे। इसके बाद गांजा की सप्लाई करते थे।

Hindi News/ Bhilai / CG Crime: फ़िल्मी स्टाइल में की थी गांजा तस्करी, चार आरोपी गिरफ्तार…

ट्रेंडिंग वीडियो