scriptभिलाई में रफ्तार का कहर.. खड़ी बस से जा भिड़ी कार, तड़पकर हो गई दर्दनाक मौत | Car collided with a standing bus, 1 painful death Bhilai Road Accident | Patrika News
भिलाई

भिलाई में रफ्तार का कहर.. खड़ी बस से जा भिड़ी कार, तड़पकर हो गई दर्दनाक मौत

Durg Road Accident : दुर्ग। मोहन नगर थाना अंतर्गत साइंस कॉलेज के सामने बीती रात एक खड़ी बस से टकराकर कार पेड़ से भिड़ गई। घटना में एक युवक की मौत हो गई।

भिलाईJul 04, 2023 / 06:58 pm

Khyati Parihar

Car collided with a standing bus, 1 painful death

भिलाई में रफ्तार का कहर.. खड़ी बस से जा भिड़ी कार

CG Road Accident : दुर्ग। मोहन नगर थाना अंतर्गत साइंस कॉलेज के सामने बीती रात एक खड़ी बस से टकराकर कार पेड़ से भिड़ गई। घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि कार सवार पांच लोग घालय हो गए। उनका इलाज सेक्टर-9 अस्पताल में चल रहा है।
पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की पहचान सेक्टर-7 सडक 23 निवासी मुकेश कुमार सिंह के रूप में हुई है। मृतक का एक भाई विकास सिंह पुलिस मुख्यालय में आरक्षक है। वहीं मृतक भी पूर्व में सीआरपीएफ का जवान था। रविवार को मृतक मुकेश अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन पर पार्टी करने राजनांदगांव की ओर गया था। कार में 6 युवक सवार थे। वहां ढाबे पर खाना खाकर देर रात टाउनशिप की ओर लौट रहे थे। खाली रास्ता होने की वजह कार काफी रफ्तार में थी।
यह भी पढ़ें

कलयुगी पिता ने लाठी से ताबड़तोड़ वार कर ली बेटे की जान, इस बात पर आया था गुस्सा, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

CG Road Accident : रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात लगभग तीन से साढ़े तीन बजे के बीच मालवीय नगर चौक के आगे साइंस कॉलेज के समीप एक खड़ी बस से टकराने के बाद कार पेड़ से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ड्राइविंग सीट के बगल में बैठे युवक मुकेश कुमार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक मुकेश के शव को जिला अस्पताल के मरच्यूरी में रखवा दिया। वहीं हादसे में घायल ओमप्रकाश, दिनेश सिंह, सोमेश, हिमालय झा और अशरफ अली को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उन्हें भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Hindi News / Bhilai / भिलाई में रफ्तार का कहर.. खड़ी बस से जा भिड़ी कार, तड़पकर हो गई दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो