scriptBhilai Crime News: कुख्यात अपराधी दीपक नेपाली को चार दिन की पुलिस रिमांड, महादेव ऐप मामले में एसीबी ने की पूछताछ… | Bhilai Crime News: Notorious criminal Deepak Nepali gets four-day police remand, ACB interrogates him in Mahadev app case... | Patrika News
भिलाई

Bhilai Crime News: कुख्यात अपराधी दीपक नेपाली को चार दिन की पुलिस रिमांड, महादेव ऐप मामले में एसीबी ने की पूछताछ…

Bhilai Crime News: पुलिस के मुताबिक उसे मारपीट और एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण में लाया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

भिलाईAug 22, 2024 / 02:21 pm

Love Sonkar

Bhilai Crime News: cg news hindinews chhattisgarhnews
Bhilai Crime News: दुर्ग सेंट्रल जेल में सजा काट रहे कुख्यात अपराधी दीपक नेपाली को छावनी पुलिस ने चार दिन की रिमांड लिया है। पुलिस के मुताबिक उसे मारपीट और एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण में लाया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। इधर रात करीब 9 बजे एसबी की टीम भी पहुंची और नेपाली से महादेव ऐप ऑनलाइन सट्टा के मामले में पूछताछ की।
यह भी पढ़ें: Bhilai Crime: दो सगी बहनों ने अपनी ही नानी को उतारा मौत के घाट, लूटपाट कर नगदी सहित स्कूटी लेकर फरार…

छावनी सीएसपी हरीश पाटिल ने बताया कि वर्ष 2022 में एक मारपीट के प्रकरण (धारा 327) में दीपक नेपाली आरोपी है। उस मामले में तीन अन्य आरोपी फरार थे। साथ ही दूसरा एनडीपीएस मामले पेंडिंग था। इसलिए कोर्ट से चार दिन की पुलिस रिमांड लेकर थाना लाया गया। उससे पूछताछ की जा रही है।

Bhilai Crime News: रात को पहुंची एसीबी की टीम

मंगलवार रात करीब 9 बजे रायपुर से एसीबी की टीम छावनी थाना पहुंची। एसीबी के अधिकारियों ने दीपक नेपाली से महादेव ऐप ऑनलाइन सट्टा के मामले में पूछताछ किया। चर्चा है कि पूछताछ में कई बड़े रसूखदारों के नाम का खुलासा हुआ है।

Bhilai Crime News: दीपक के भाई ने जारी किया था वीडियो

दीपक नेपाली का भाई लुकेश सिंह विधायक प्रतिनिधि है। उसने बताया कि श्रीशंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में मोहल्ले की लड़की भर्ती थी। उसकी मदद और इलाज के लिए चेक भी देने की बात कही, लेकिन दूसरे दिन बच्ची की मौत हो गई। इससे क्षुब्ध होकर डॉक्टरों और स्टूडेंटस से उसकी बहस हो गई थी।

Hindi News/ Bhilai / Bhilai Crime News: कुख्यात अपराधी दीपक नेपाली को चार दिन की पुलिस रिमांड, महादेव ऐप मामले में एसीबी ने की पूछताछ…

ट्रेंडिंग वीडियो