scriptहादसा : शिवनाथ नदी में गिरी पिकअप, महिला-पुरुष और दो बच्चों की मौत | Accident in Durg : Pickup fell in Shivnath river, 4 people died | Patrika News
भिलाई

हादसा : शिवनाथ नदी में गिरी पिकअप, महिला-पुरुष और दो बच्चों की मौत

Accident in Shivnath river : मृतकों में महिला-पुरुष और दो बच्चे है। क्रेन के जरिए पिकअप को बाहर निकाला गया है…

भिलाईSep 06, 2023 / 12:52 pm

चंदू निर्मलकर

shivnath_river.jpg
दुर्ग। Accident in Shivnath river : पुलगांव बाईपास स्थित शिवनाथ नदी में अनियंत्रित पिकअप के गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में 4 लोगों के मौत हो गई। मृतकों में महिला-पुरुष और दो बच्चे है। क्रेन के जरिए पिकअप को बाहर निकाला गया है। (Accident in Bhilai) पुलिस ने चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

Accident in Durg : बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात एक परिवार ढाबा से खाना खाकर लौट रहा था। इस दौरान पिकअप वाहन पुल पर अनियंत्रित हो गया। गाड़ी से नियंत्रण खोने के बाद वाहन ग्रील को तोड़ते हुए नदी में समा गया।
जानकारी के अनुसार गाड़ी में चार लोग सवार थे। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने वाहन को खोज निकाला है। वहीं गाड़ी में सवार चारों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने चालक की पहचान बोरसी क्षेत्र के सतरौद गांव के रहने वाले ललित साहू (40) के रूप में हुई है। गाड़ी में एक महिला और दो बच्चों के शव भी मिले हैं। जिनकी पहचान नहीं हो पाई है। ललित के पिता के मुताबिक उसकी पत्नी और दो बच्चे उसके घर पर हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंगलवार रात एक बजे के करीब एक पिकअप वाहन राजनांदगांव से दुर्ग की तरफ आ रहा था। उसमें चार से अधिक लोग सवार थे। सभी किसी ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे। अचानक वाहन का संतुलन बिगड़ा और वो नदी में जा गिरा। SDRF की टीम रेस्क्यू कर वाहन और शव को बाहर निकाला है।

Hindi News / Bhilai / हादसा : शिवनाथ नदी में गिरी पिकअप, महिला-पुरुष और दो बच्चों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो