scriptखड़ी कार से रोडवेज बस टकराई, ग्रामीणों ने चालक को धुना | Roadways bus collided with parked car, villagers thrash the driver | Patrika News
भरतपुर

खड़ी कार से रोडवेज बस टकराई, ग्रामीणों ने चालक को धुना

उच्चैन-बयाना मार्ग पर गांव पना बस स्टैण्ड के पास रविवार शाम रोडवेज बस ओवरटेक कर रही गाड़ी को बचाने के ्रप्रयास में एक खड़ी कार से जा भिड़ी।

भरतपुरAug 15, 2021 / 10:32 pm

rohit sharma

खड़ी कार से रोडवेज बस टकराई, ग्रामीणों ने चालक को धुना

खड़ी कार से रोडवेज बस टकराई, ग्रामीणों ने चालक को धुना

भरतपुर. उच्चैन-बयाना मार्ग पर गांव पना बस स्टैण्ड के पास रविवार शाम रोडवेज बस ओवरटेक कर रही गाड़ी को बचाने के ्रप्रयास में एक खड़ी कार से जा भिड़ी। हादसे में महिल समेत तीन जने चोटिल हो गए। घटना को लेकर ग्रामीणों ने चालक के साथ मारपीट कर दी और बस का शीश तोड़ दिया। मामले को लेकर चालक-परिचालक उच्चैन थाने बस लेकर पहुंच गए और घटना की जानकारी दी।
बताया जा रहा है कि उच्चैन की तरफ लोहागढ़ डिपो की बस बयाना जा रही थी। गांव पना बस स्टैण्ड के पास पीछे से ओवरटेक कर रही एक गाड़ी को साइड देने के प्रयास में बस सड़क किनारे खड़ी कार से जा टकराई। हादसे में कार में सवार सुधा निवासी गाकडी नीम का थाना, कीर्ति निवासी गोहनडी महुआ, बेवी पुत्री माधोसिंह निवासी पना ठाकुए चोटिल हो गए। घटना को लेकर ग्रामीणों ने चालक गुलाब सिंह पुत्र हरिलाल जाटव निवासी परसवार थाना लखनपुर से मारपीट कर दी। लोगों ने बस के सामने का शीशा और बाइपर तोड़ दिया। बाद में चालक परिचालक उच्चैन थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी।

पतंग पकडऩे के प्रयास में सूखे कुएं में गिरने से किशोर घायल


भुसावर. निकटवर्ती गांव सलेमपुर खुर्द में रविवार को पतंग पकडऩे के प्रयास में एक किशोर कुएं में गिरने से घायल हो गया। लोगों ने उसे तुरंत बाहर निकाल कर भुसावर के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे रैफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार गांव सलेमपुर खुर्द निवासी रोहित पुत्र सियाराम जाटव का पुत्र एक पतंग कटने के बाद उसे पकडऩे के लिए दौड़ा। कटी पतंग को पकडऩे के प्रयास में वह एक सूखे कुएं में जा गिरा। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे देखा और कुएं से रोहित को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। जहां से उसे रैफर कर दिया।

Hindi News / Bharatpur / खड़ी कार से रोडवेज बस टकराई, ग्रामीणों ने चालक को धुना

ट्रेंडिंग वीडियो