scriptBharatpur News : शादी के बाद से पत्नी कर रही थी कुछ ऐसा, एक साल बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम | Husband upset with his wife shoots himself in Bharatpur | Patrika News
भरतपुर

Bharatpur News : शादी के बाद से पत्नी कर रही थी कुछ ऐसा, एक साल बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम

सोनू ने बताया कि मुझे खरका के जंगलों में करीब छह माह पूर्व एक पॉलीथिन मिली थी। जिसमें दो कारतूस व एक देशी कट्टा था।

भरतपुरJul 02, 2024 / 11:42 am

Anil Prajapat

Bharatpur News : भरतपुर। जिले में उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव खरका में सोमवार दोपहर एक बजे पत्नी से परेशान होकर पति ने कमरे में अपने सीने में गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। गोली चलने की आवाज से उसका पिता कमरे में गया जहां उसका पुत्र चीख रहा था। घायल युवक को परिजनों ने उपचार के लिए आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है।
घायल युवक के पिता केशव ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे घटना के समय पुत्र सोनू उम्र 23 वर्ष और उसकी पत्नी रेखा कुमारी थी। सोनू और रेखा में आपसी विवाद हो रहा था। इस दौरान सोनू अपने कमरे में गया और कुछ देर बाद कमरे से धमाके की आवाज आई। धमाके की आवाज सुनकर मैं कमरे की तरफ गया तो सोनू के सीने से खून निकल रहा था और वह तड़फ रहा था। उसे घायल अवस्था में आरबीएम अस्पताल पहुंचाया। जहां भर्ती कराया। सोनू के पास हथियार कहां से आया। इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। आत्महत्या की कोशिश का कारण भी मालूम नहीं है। लेकिन यह सत्य है कि सोनू और रेखा में आपसी बहस जरूर हो रही थी।

एक साल पहले हुई थी शादी

इधर अस्पताल में भर्ती सोनू ने बताया कि मेरी शादी एक वर्ष पहले रेखा 21 वर्ष से हुई थी। शादी के बाद से ही पत्नी परेशान कर रही थी। मैं कोई भी बात करता हूं या पूछता हूं तो सही जवाब नहीं देती है। पत्नी के बारे में पीहर में भी बता दिया। लेकिन पीहरवालों ने इसको नहीं समझाया। सोमवार दोपहर करीब एक बजे किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और गुस्सा आ गया। सोनू ने बताया कि मैं बीए फाइनल में पढ़ रहा हूं। शिक्षा के साथ साथ टाइपिस्ट का कार्य करता है। माता-पिता के लालन पालन की जिम्मेदारी भी मुझ पर है। पत्नी प्रेग्नेट है। सोनू के दो छोटे भाई हैं। सोनू और उसके एक छोटे भाई की शादी एक वर्ष पूर्व रेखा और उसकी छोटी बहन के साथ हुई थी।

छह माह पहले खेत में मिला था देशी कट्टा

घायल सोनू ने बताया कि मुझे खरका के जंगलों में करीब छह माह पूर्व एक पॉलीथिन मिली थी। जिसमें दो कारतूस व एक देशी कट्टा था। मैंने सोचा कि उक्त मामले को पुलिस को बता दूं, लेकिन भय के कारण हथियार के बारे में किसी को नहीं बताया और मैंने अपने कमरे में लाकर रख दिया।
सीने में गोली लगने से सोनू जाटव घायल हुआ है। जिसका उपचार आरबीएम अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस को भरतपुर आरबीएम एवं घायल के गांव खरका भेज दिया गया। घर का ताला लगा हुआ मिला। परिजनों की तरफ से अभी कोई शिकायत नहीं दी है।
-प्रदीप कुमार चौहान, थाना प्रभारी, उच्चैन

Hindi News/ Bharatpur / Bharatpur News : शादी के बाद से पत्नी कर रही थी कुछ ऐसा, एक साल बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो