scriptस्कूटी से पहुंचा नहर के पास और लगा दी छलांग, अधेड़ की मौत | Diagnosis to diagnose with scooty, murder of middle-aged | Patrika News
भरतपुर

स्कूटी से पहुंचा नहर के पास और लगा दी छलांग, अधेड़ की मौत

कोतवाली थाना अंर्तगत यहां सुजानगंगा नहर में गुरुवार दोपहर एक व्यक्ति ने कूदकर जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना पर पुलिस और नागरिक सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंचे और मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाल लिया।

भरतपुरJul 08, 2021 / 11:25 pm

rohit sharma

स्कूटी से पहुंचा नहर के पास और लगा दी छलांग, अधेड़ की मौत

स्कूटी से पहुंचा नहर के पास और लगा दी छलांग, अधेड़ की मौत

भरतपुर. कोतवाली थाना अंर्तगत यहां सुजानगंगा नहर में गुरुवार दोपहर एक व्यक्ति ने कूदकर जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना पर पुलिस और नागरिक सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंचे और मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाल लिया। घटना की वजह गृह क्लेश बताया जा रहा है। मृतक घर से स्कूटी लेकर यहां मंसादेवी मंदिर के पास पहुंचा था और खड़ी करके उसने नहर में छलांग लगा दी। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि दोपहर में सूचना मिली कि सुजानगंगा में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पर नागरिक सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकाला। मृतक की पहचान मुकेशचंद (50) पुत्र ओमप्रकाश वैश्य निवासी सुभाषनगर के रूप में हुई। सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतक नमकीन की ढकेल लगाता था। बताया जा रहा है कि मुकेशचंद दोपहर करीब एक बजे घर में हुए विवाद के बाद इलेक्ट्रिक स्कूटी लेकर के निकल गया और यहां मनसा देवी के पास स्कूटी खड़ी कर दी। इसके बाद वह सुजानगंगा नहर के पास पहुंचा और नहर में छलांग लगा दी। कुछ लोगों ने दूर से उसे देखा जिस पर पुलिस को सूचना दी। बाद में नागरिग सुरक्षा के कर्मचारियों को बुलाया और जिन्होंने शव को बाहर निकाला। शव की शिनाख्त मुकेशचंद के रूप में हुई। नागरिक सुरक्षा की टीम में इंचार्ज करतार सिंह, विवेक सिंह, दिनेश चन्द, अनिल कुमार, राकेश वर्मा, भागमल, राकेश कश्यप देशराज शामिल थे।

Hindi News / Bharatpur / स्कूटी से पहुंचा नहर के पास और लगा दी छलांग, अधेड़ की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो