scriptमंच पर चढ़े दर्शक को एएसआई ने कॉलर पकड़ घसीटा, दीवार से सिर फूटा, देखें वीडियो | Bharatpur Police ASI grabbed the collar and dragged head | Patrika News
भरतपुर

मंच पर चढ़े दर्शक को एएसआई ने कॉलर पकड़ घसीटा, दीवार से सिर फूटा, देखें वीडियो

मंच पर बैठकर रागनी देखने का प्रयास कर रहे एक व्यक्ति को एएसआई के मंच से उतारते समय उसका सिर मंच की दीवार से टकरा गया।

भरतपुरSep 01, 2022 / 08:41 pm

Kamlesh Sharma

Bharatpur Police ASI grabbed the collar and dragged head

मंच पर बैठकर रागनी देखने का प्रयास कर रहे एक व्यक्ति को एएसआई के मंच से उतारते समय उसका सिर मंच की दीवार से टकरा गया।

भरतपुर/कामां। भोजनथाली परिक्रमा मेला महोत्सव में बुधवार रात्रि को सांस्कृतिक कार्यक्रम में हरियाणवी रागनी कंपटीशन के दौरान कलाकारों के मंच पर बैठकर रागनी देखने का प्रयास कर रहे एक व्यक्ति को एएसआई के मंच से उतारते समय उसका सिर मंच की दीवार से टकरा गया। उसके सिर में चोट आ गई। इससे वह लहुलुहान हो गया।

इसको टाऊन चौकी पुलिस के जवानों ने उपचार कराकर उसे घर भेज दिया। इस घटना का मौके पर मौजूद दर्शकों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसपर जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने एएसआई की ओर से दर्शक के साथ अमानवीय व्यवहार करने पर लाइन हाजिर दिया है। वहीं थाना प्रभारी दौलत साहू का कहना था कि व्यक्ति शराब के नशे में था।

जानकारी के अनुसार कस्बें के राधावल्लभ मन्दिर मोहल्ला निवासी अनिल कौशिक उर्फ कालू बुधवार रात को कस्बे के कोट ऊपर स्थित रामलीला मैदान में चल रहे रांगनी कार्यक्रम को देखने के लिए जैसे ही मंच चढ़ा तो भीड़ ने उसे रोकने के लिए पुलिसकर्मियों को इशारा किया। थाने के एएसआई जगराम ने मंच पर पहुंचकर उसकी शर्ट पकड़कर नीचे उतारना चाहा तो अचानक उसका सिर मंच की दीवार में जा लगा। इससे वह लहुलुहान हो गया।

https://youtu.be/9cbof37ffsQ

Hindi News/ Bharatpur / मंच पर चढ़े दर्शक को एएसआई ने कॉलर पकड़ घसीटा, दीवार से सिर फूटा, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो