scriptएक साथ जली 12 एंबुलेंस,सौ शैय्या के अस्पताल में मची अफरा- तफरी | Bhadohi 12 ambulances burnt simultaneously, chaos in 100 bedded hospit | Patrika News
भदोही

एक साथ जली 12 एंबुलेंस,सौ शैय्या के अस्पताल में मची अफरा- तफरी

शनिवार की दोपहर बाद सौ शैय्या के अस्पताल में अफरा- तफरी मच गई। परिसर में खड़ी 12 एम्बुलेंस जलकर खाक हो गई हैं।

भदोहीApr 13, 2024 / 07:14 pm

Mahendra Tiwari

img-20240413-wa0018.jpg
भदोही जिले के संयुक्त जिला चिकित्सालय परिसर में निष्प्रयोज्य एम्बुलेंस लाइन से खड़ी की गई थी। शनिवार की दोपहर बाद अचानक आग लग गई। एक के बाद एक एंबुलेंस आग की चपेट में आ गई। इस दौरान एक दर्जन एंबुलेंस जलकर खाक हो गई। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान अस्पताल परिसर में अफरा तफरी मची रही।
भदोही के संयुक्त जिला चिकित्सालय में शनिवार की दोपहर अचानक निष्प्रयोज्य खड़ी एक दर्जन से अधिक एम्बुलेंस में आग लग गई। आग की सूचना पर अग्निशमन के जवान मौके पर पहुँच कर किसी तरह आग पर नियंत्रण पाया। इस घटना में तक़रीबन एक दर्जन एम्बुलेंस जलकर ख़ाक हो गई। वहीं दूसरी तरफ लाखों रुपए के सरकारी राजस्व का नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। बताया जाता है कि करीब 4 माह पहले से ही करीब 20 एबुलेंस को खराब घोषित कर खड़ा किया गया था। विभाग की ओर से इसके नीलामी की प्रक्रिया की जानी थी। इस बीच, शनिवार को एंबुलेंसों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर सुनील पासवान ने बताया कि सभी एंबुलेंस निष्प्रयोज्य थी। इसकी नीलामी प्रक्रिया होनी थी। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। आग की चपेट में आने से करीब एक दर्जन एंबुलेंस जल गई है।

Hindi News/ Bhadohi / एक साथ जली 12 एंबुलेंस,सौ शैय्या के अस्पताल में मची अफरा- तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो