scriptVideo: स्कूल बैग में छिपा था कोबरा, कैमरामेन ने फोकस किया तो मारी फुफकार | Video Cobra Snake Was Hiding in School Bag When Camera Man Focused Snake Hissed | Patrika News
बेतुल

Video: स्कूल बैग में छिपा था कोबरा, कैमरामेन ने फोकस किया तो मारी फुफकार

Video: स्कूल बैग में कॉपी किताबों के बीच कुंडली मारकर बैठा था 5 फीट का कोबरा, ऐसी मारी फुफकार की खड़े हो गए रोंगटे…।

बेतुलAug 22, 2024 / 04:50 pm

Shailendra Sharma

Cobra Snake Hiding in School Bag
Video: बरसात के मौसम में सांपों के निकलने और सर्पदंश की घटनाएं बढ़ जाती हैं। कई हैरान कर देने वाले वीडियो भी सामने आते हैं ऐसा ही एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो मध्यप्रदेश के बैतूल से सामने आया है जहां एक बच्चे के स्कूल बैग में कोबरा सांप कुंडली मारकर कॉपी-किताबों के बीच बैठा हुआ था। बच्चा स्कूल जाने के लिए बैग उठाने पहुंचा तो उसे फुफकारने की आवाज आई जिससे वो डर गया और तुरंत परिजन को सूचना दी।
देखें वीडियो-


स्कूल बैग में छिपा था कोबरा

घटना बैतूल के ग्राम भारत भारती आवासीय विद्यालय परिसर की है। जहां एक घर में बच्चे के स्कूल बैग से स्नैक कैचर ने करीब 5 फीट लंबा कोबरा सांप पकड़ा है। परिवार के मुताबिक स्कूल बैग कमरे में टेबिल के ऊपर रखा हुआ था और जब सुबह बच्चा स्कूल जाने के लिए बैग उठाने पहुंचा तो उसे सांप के फुफकारने की आवाज आई। बच्चे ने परिजन को बात बताई तो परिजन कमरे में गए तो उन्हें भी सांप के फुफकारने की आवाज सुनाई दी जिसके बाद स्नैक कैचर को सूचना दी गई। सूचना पाते ही स्नैक कैचर घर पहुंचा पूरे कमरे की तलाशी ली लेकिन कहीं सांप नहीं मिला। फिर स्नैक कैचर ने स्कूल बैग को खोलकर देखा तो कोबरा कुंडली मारे बैठा हुआ था।

यह भी पढ़ें

वाशरूम के कबोड में 3 कोबरा स्नैक का डेरा, परिवार ने दहशत में काटे 72 घंटे



कैमरामैन ने फोकस किया तो मारी फुफकार

स्नैक कैचर ने सतर्कता दिखाई और तुरंत स्कूल बैग को उठाकर घर के बाहर खुले मैदान में लेकर आया। यहां जैसे ही स्नैक कैचर ने बैग को खोला और वीडियो बना रहे युवक ने सांप पर फोकस किया तो कोबरा सांप ने गुस्से में उसे काटने की कोशिश की। सांप ने जैसे ही फुफकार मारी तो वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। हालांकि कुछ देर की मशक्कत के बाद स्नैक कैचर ने सांप को स्कूल बैग से निकालकर पकड़ लिया और सुरक्षित जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।

Hindi News/ Betul / Video: स्कूल बैग में छिपा था कोबरा, कैमरामेन ने फोकस किया तो मारी फुफकार

ट्रेंडिंग वीडियो