scriptमेले में लड़कियों से छेड़छाड़ मनचलों को पड़ी भारी, भीड़ के सामने मिली अजब सजा, वीडियो वायरल | Molestation of girls in fair cost miscreants heavy video viral | Patrika News
बेतुल

मेले में लड़कियों से छेड़छाड़ मनचलों को पड़ी भारी, भीड़ के सामने मिली अजब सजा, वीडियो वायरल

– मेले में लड़कियों से छेड़छाड़ मनचलों को पड़ी भारी- पुलिस ने 3 मनचलों को सिखाया सबक- भीड़ के सामने लगवाई मनचलों से उठक-बैठक- बाबा मठारदेव के मेले का मामला

बेतुलJan 16, 2023 / 08:47 pm

Faiz

News

मेले में लड़कियों से छेड़छाड़ मनचलों को पड़ी भारी, भीड़ के सामने मिली अजब सजा, वीडियो वायरल

इन दिनों मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बाबा मठारदेव मेले की धूम है। एक तरफ जहां मेले में शहर के साथ साथ आसपास के जिलों से भी लोग घूमने आ रहे हैं तो वहीं, यहां की व्यवस्थाओं को लेकर पुलिस भी खासा मुस्तैद है। खासतौर पर पुलिस मनचलों के साथ सख्ती से पैश आती दिखाई दे रही है। ताजा मामला रविवार को सामने आया, जब मेले में आईं लड़कियों के साथ 3 मनचलों को छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया। पुलिस ने तीनों मनचलों को पकड़कर ऑन द स्पॉट सबक सिखाया। पुलिस ने तीनों मनचलों से मेले में आई भीड़ के सामने ही उठक – बैठक लगवानी शुरु कर दी। इस घटना का एक वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब खासा वायरल हो रहा है।

दरअसल, बैतूल के अंतर्गत आने वाले सारणी में बाबा मठारदेव के मेले में कुछ युवक मेले में आईं लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और अभद्र टिप्पणी कर रहे थे। इस दौरान लड़कियों ने इसकी शिकायत सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहे पुलिस कर्मियों से की। फिर क्या था, पुलिस ने तत्काल ही घेराबंदी कर तीनों मनचलों को पकड़ लिया और मेले में ही उनकी क्लास लगा दी। पुलिस ने मनचलों से भीड़ के सामने ही कान – पकड़कर उठक – बैठक लगवाई। साथ ही, दोबारा इस तरह की हरकत करते पकड़ाए जाने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

 

यह भी पढ़ें- ‘सम्मेद शिखर तीर्थ बचाओ’ आंदोलन तेज, जैन मुनि ने लगाए केंद्र सरकार मुर्दाबाद के नारे, विरोध में बाजार बंद


सोशल मीडिया पर मनचलों का सबक वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8habp3

इस दौरान वहां लोगों की भीड़ भी मनचलों को पुलिस द्वारा सबक सिखाते देख रुक गई। वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। लोगों का कहना है कि, ऐसे मनचलों के साथ पुलिस का तत्काल एक्शन बढ़िया है। ऐसा करने से युवकों के साथ सही है, तभी लड़कियां सुरक्षित रहेंगी।

Hindi News/ Betul / मेले में लड़कियों से छेड़छाड़ मनचलों को पड़ी भारी, भीड़ के सामने मिली अजब सजा, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो