scriptCG Vegetabe Price : टमाटर हुआ लाल, मिर्च तीखी, रुला रहा कद्दू , सातवें आसमान पर सब्जियों के दाम | Chhattisgarh Tomato price : Today tomato price in cg | Patrika News
बेमेतरा

CG Vegetabe Price : टमाटर हुआ लाल, मिर्च तीखी, रुला रहा कद्दू , सातवें आसमान पर सब्जियों के दाम

Chattisgarh vegetable Price Today: आम आदमी पर (chhattisgarh tomato price ) महंगाई की मार लगातार पड़ रही है। टमाटर ( chattisgarh tomato price today) के दाम बढ़ने के साथ अब अदरक और हरी मिर्च के रेट भी बढ़ चुके हैं।

बेमेतराJul 11, 2023 / 12:57 pm

Aakash Dwivedi

today_vegetable_price_in_chhattisgarh.jpg

बच्चों की थाली से दूर हुई सब्जियां

Chattisgarh vegetable Price Today: देवकर. आम आदमी पर महंगाई की मार लगातार पड़ रही है। टमाटर के दाम बढ़ने के साथ अब अदरक और हरी मिर्च के रेट भी बढ़ चुके हैं। सब्जियों के दाम सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं। सब्जियों के बढ़ते दाम ने खाने का स्वाद बिगाड़ दिया है। टमाटर के दाम में रेकॉर्ड इजाफा हुआ है। टमाटर की कीमतें अभी 100 रुपये से लेकर 120 रुपये तक पहुंच चुकी है। जानकारों के मुताबिक, भारी बारिश की वजह से सप्लाई चेन में रुकावट के चलते सब्जियों के दाम में रेकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है।
यह भी पढें : CG Weather Update : IMD की बड़ी चेतावनी, कई जिलों में ताबड़तोड़ बारिश का अलर्ट जारी

Chhattisgarh vegetable Price Today: फूलगोभी, मिर्च, अदरक जैसी अन्य सब्जियों की कीमतें समान्य से ज्यादा बढ़ चुकी हैं। सब्जी विक्रेताओं ने कहा कि अगर गुड क्वालिटी के टमाटर खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत 120 रुपये प्रति किलो है। उन्होंने कहा कि इसके दाम कब कम होंगे इसकी जानकारी नहीं है। बारिश के कारण टमाटर की सप्लाई कम हुई है। विक्रेताओं के मुताबिक लोग टमाटर खरीदने भी नहीं आ रहे हैं।
Chattisgarh vegetable Price Today: सब्जी खरीदार प्रकाश अग्रवाल, बबलू ठाकुर, रौनक पांडे ने बताया कि पिछले 15 दिनों के दौरान सब्जियों की कीमतें बहुत ज्यादा हो गई हैं। सभी प्रकार के भाजी सहित कद्दू, गोभी और बैंगन की कीमत काफी बढ़ चुकी है।
एक महीने पहले अदरक 100 रुपये प्रति किलो था और आज यह 300 रुपये किलो हो चुका है। 15 दिन पहले 100 रुपये में सब्जी जरूरत भर की मिल जाती थी, लेकिन आज के समय में 300 रुपये देने के बाद भी ऐसा संभव नहीं हो पा रहा है। देवकर सहित अन्य जगहों में टमाटर 100 से 120 रुपये प्रति किलो बिक रहा है।






Hindi News / Bemetara / CG Vegetabe Price : टमाटर हुआ लाल, मिर्च तीखी, रुला रहा कद्दू , सातवें आसमान पर सब्जियों के दाम

ट्रेंडिंग वीडियो